Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Gadar 2 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया कोहराम, 170 करोड़ से अधिक की कमाई की

Gadar 2

Gadar 2

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल और अभिनेत्री अमीषा पटेल की फिल्म Gadar 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 170 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है।

अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ वर्ष 2001 में रिलीज हुयी थी। इस फिल्म में सनी देओल ,अमीष पटेल और अमरीश पुरी ने अहम भूमिका निभायी थी। ‘गदर: एक प्रेम कथा’ के सीक्वल Gadar 2 में एक बार फिर से सनी और अमीषा की जोड़ी है। ‘गदर 2’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुयी है। गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। गदर 2 ने अपने पहले वीकेंड के दौरान 130 करोड़ से अधिक की कमाई की थी। ‘गदर 2’ पहले दिन से ही ऑडियंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी के साथ ये फिल्म कमाई के मामले में लगातार रिकॉर्ड तोड़ रही है।

सनी देओल की गदर एक प्रेमकथा’ के बाद अब गदर 2 ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर साबित होने जा रही है।गदर 2 ने चौथे दिन सोमवार को भी बंपर कमाई की है।‘Gadar 2’ ने रिलीज के चौथे दिन यानी सोमवार को 35.75 से 37 करोड़ का कारोबार किया है।इसके साथ ही ‘Gadar 2’ का चार दिन का कुल कलेक्शन 170 करोड़ से अधिक हो गया है।

तारा सिंह ने पाकिस्तान की बजाई बैंड, Gadar 2 के ट्रेलर ने खड़े किए फैंस के रोंगटे

‘Gadar 2’ की कमाई की रफ्तार देखते हुए स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त की छुट्टी पर इसके जबरदस्त कलेक्शन की उम्मीद है। कहा जा रहा है कि 15 अगस्त को ये फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। ‘Gadar 2 में सनी और अमीषा के साथ उत्कर्ष शर्मा, मनीष वाधवा, सिमरत कौर, लव सिन्हा की महत्वपूर्ण भूमिका है।

Exit mobile version