Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एयरफोर्स डे पर मोदी के मंत्री ने बधाई संदेश में डाला PAK विमान का फोटो, हुए ट्रोल

Gajendra Shekhawat

Gajendra Shekhawat

नई दिल्ली। आज पूरा देश आज भारतीय वायु सेना का 90वां स्थापना दिवस मना रहा है। 8 अक्टूबर को हर साल खास तैयारियों के साथ ये दिन मनाया जाता है। इसका मुख्य उद्देश्य भारत की वायु सेना को श्रद्धांजलि देना और उनके योगदान को याद करना है।

इस मौके पर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Shekhawat) ने भी ट्वीट कर वायुसेना और देश को शुभकामनाएं दीं। लेकिन वह अपनी पोस्ट को लेकर ट्रोल हो गए और मामला इतना बढ़ा कि बाद में उन्हें अपना ट्वीट हटाना तक पड़ा। इसके बाद उन्होंने भारतीय विमान की फोटो लगाकर दोबारा पोस्ट शेयर की।

दरअसल, मंत्री (Gajendra Shekhawat) द्वारा ट्विटर पर बधाई संदेश में जिस लड़ाकू विमान की फोटो लगाई गई है, दावा किया जा रहा है कि वह F-16 लड़ाकू विमान की है। ये वही विमान है जो अमेरिका द्वारा पाकिस्तान को दिया गया है।

Airforce Day पर IAF को मिली नई ब्रांच, लॉंच हुई नई यूनिफॉर्म

भारत के पास ये विमान नहीं है। मंत्री शेखावत के पोस्ट पर एक के बाद एक कई लोगों ने कमेंट कर तंज कसे। इनमें कई पाकिस्तानी भी शामिल हैं, जिन्होंने लिखा कि यह जहाज जब तक आपको मिले, तब तक अपने पोस्टर में इसका उपयोग करें।

उधर, कुछ भारतीय यूजर्स ने भी लिखा कि हम कब से एफ 16 का उपयोग कब से करने लगे। इसके साथ ही एक यूजर ने मंत्री से इस पोस्ट को हटाने का भी अनुरोध किया। पोस्ट पर इस तरह के कई ट्वीट्स आने के कुछ देर बाद शेखावत के ट्विटर हैंडल से यह पोस्ट डिलीट कर दी गई।

Exit mobile version