Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गल्ला व्यापारी की सरे बाजार गोली मार कर हत्या, आरोपी फरार

murder

murder

बदायूं के थाना वजीरगंज क्षेत्र में मंगलवार को मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने एक गल्ला व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह का कहना है कि व्यापारी सड़क के किनारे दुकान लगाकर गल्ला  खरीद रहा था तभी वहां मोटरसाइकिल सवार बदमाश पहुंचे और उन्होंने उसको गोली मार दी। उन्होंने बताया कि इलाज के लिए ले जाते समय व्यापारी की रास्ते में ही मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक घटनास्थल पर मौजूद विष्णु कुमार ने पुलिस को बताया कि उसका भाई व्यापारी शिवम वार्ष्णेय (25) सड़क के किनारे दुकान लगा कर गल्ला (अनाज) खरीद रहा था, तभी सुबह लगभग 10 बजे पहले मोटरसाइकिल सवार दो लोग पहुंचे और उन्होंने तमंचा दिखाकर उस पर हमला बोल दिया।

पुलिस के मुताबिक, व्यापारी के भाई ने बीच-बचाव किया और हमलावरों से तमंचा छीन लिया, लेकिन तभी तीन अन्य बदमाश दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार होकर आये और उन्होंने उससे तमंचा छीनकर व्यापारी शिवम को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए।  पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से शिवम को तत्काल जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

एसएसपी ने बताया कि इस मामले में उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया हैं और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच की जा रही है।

Exit mobile version