Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

T20 वर्ल्ड कप को लेकर गंभीर का बयान, स्क्वॉड में न हो बदलाव

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर का मानना है कि टी20 विश्व कप के लिए चुनी गई टीम का सपोर्ट किया जाना, चाहे कुछ खिलाड़ियों का हालिया फॉर्म जैसा भी भी हो। टी20 विश्व कप के लिए चुने जाने के बाद सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, राहुल चाहर जैसे खिलाड़ियों के फॉर्म में गिरावट आई है।

यहां तक कि IPL के यूएई लेग में विशेषज्ञ बल्लेबाज के तौर पर खेल रहे हार्दिक पंड्या का भी प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। ICC के नियमों के मुताबिक, 10 अक्टूबर तक अंतिम 15 सदस्यीय टीम में बदलाव करने का प्रावधान है। ऐसे में 15 सदस्यीय भारतीय टीम में बदलाव की चर्चा जोरों पर है।

इस विधि से करें मां शैलपुत्री की उपासना, दूर हो जाएंगे दांपत्य जीवन की परेशानी

वहीं, गौतम गंभीर ने से कहा, ‘मैं किसी को हटाना नहीं चाहूंगा, बिल्कुल नहीं। जब आप 15 को चुनते हैं, तो मुझे यकीन है कि उन्हें भरोसे के कारण चुना गया था न कि उम्मीदों के चलते। क्योंकि उम्मीद के आधार पर खिलाड़ियों का चयन करना शायद आपको कहीं नहीं ले जाए। यदि आप चयन समिति की बैठक में पूरी तरह से आश्वस्त थे कि ये 15 हमें टी 20 विश्व कप जिता सकते हैं, तो इसके साथ जाएं। चाहे उनकी फॉर्म अच्छी या खराब कुछ भी हो।

IPL 2021 के यूएई लेग में ओपनर शिखर धवन और लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है। फैंस इन दोनों खिलाड़ियों को टीम में शामिल करने की मांग कर रहे हैं। लेकिन गंभीर का मानना है कि चयनकर्ताओं को‌ अपने फैसले पर अडिग रहना चाहिए।

गौरतलब है कि भारत 24 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में चिर-प्रतिद्वंद्वी पाक के खिलाफ मुकाबले से अपने टी20 विश्व कप अभियान की शुरुआत करेगा।

Exit mobile version