उन्नाव में फिर गैंगरेप, युवती को अगवा कर बनाया हवस का शिकार

उन्नाव गैंगरेपउन्नाव गैंगरेप

उन्नाव। बहुचर्चित उन्नाव गैंगरेप का मामला अभी थमा नहीं था कि जिले में एक और गैंगरेप की घटना को अंजाम दे दिया गया। इस बच्ची के साथ दो युवकों ने गैंगरेप किया है । पीड़िता की मां ने थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है। इसके साथ ही पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। जबकि दूसरा अभी तक फरार है।

उन्नाव गैंगरेप में तमंचा लगाकर बारी-बारी से युवती से किया दुष्कर्म

मिली जानकारी के मुताबिक ये गैंगरेप की घटना सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। यहां की रहने वाली महिला ने गांव के ही निवासी बाबू व उसके साथी इंसाफ पर आरोप लगाया कि एक  अप्रैल की देर शाम उसकी बेटी खेत में गई थी। यहां दो  युवक बेटी के मुंह में दुपट्टा ठूंस कर अपहरण कर उसे बाबू के घर ले गए। यहां तमंचा लगाकर बारी-बारी से युवती से दुष्कर्म किया गया।

ये भी पढ़ें :-उन्नाव गैंगरेप केस: कुलदीप सेंगर के गुंडे धमका रहे हैं, गांव के दो लोगों लापता

एसपी के निर्देश पर सफीपुर कोतवाली पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

वहीं जब युवती को काफी ढूंढने के बाद भी वह नहीं मिली। तो महिला गांव के ही रहने वाले बाबू के घर पहुंची। यहां बाबू के घर से उसे बेटी की आवाज सुनाई दी महिला ने दरवाजा खुलवाया। महिला ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। जिसके बाद उसने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है। इस मामले में एसपी के निर्देश पर सफीपुर कोतवाली पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुटी है। अन्य आरोपी तक पहुंचने के लिए पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

loading...

You may also like

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अयोग्य बताने वाली याचिका हुई खारिज

इस्लामाबाद। पाकिस्तान उच्च न्यायालय  ने प्रधानमंत्री इमरान खान