Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बिजली सामान चोरी करने वाला मेरठ का गैंग गिरफ्तार

Three thugs were arrested and sent to jail

Three thugs were arrested and sent to jail

बागपत। बालैनी थाना क्षेत्र में बिजली ट्रांस्फार्मर व विधुत तारों की चोरी करने वाले गैंग के पांच सदस्यों को गिरफतार (Arrested) किया गया है। जिनके पास से चारी का सामान सहित दो तमंचे भी बरामद किये गये। सभी चोर मेरठ जिले के रहने वाले हैं। सभी चोर शातिर अपराधी हैं जिन पर मेरठ से सटे जिलों में 50 से अधिक मामले दर्ज हैं।

सीओ खेकड़ा ने बताया कि बालैनी पुलिस बागपत मेरठ रोड़ पर चेकिन कर रही थी। चेकिंग के दौरान जब एक बुलैरो पिकप गाड़ी को रोका गया तो उसमें बिजली का सामान पकड़ा गया। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो चोर शातिर अपराधी निकले। सभी अपराधी मेरठ जिले के रहने वाले थे। जो गैंग बनकार चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। जिसमें सहिल पुत्र कमरूद्धीन अनसारी कंकरखेड़ा मेरठ पर बागपत जिले में ही 12 मुकदमें दर्ज है।

अफजाल पुत्र इलियास निवासी कंकरखेड़ा मेरठ पर सात मुकदमें। बिलाल पुत्र सलीम निवासी कंकरखेड़ा पर सात मुकदमें। मोहम्मद आजाद पुत्र अलीमूद्धीन कुरैशी निवासी कंकरखेकड़ा पर 12 मुकदमें। अलीजान पुत्र यासीन पर विभिन्न जिलों में 29 मुकदमें दर्ज है। अलीजान गैंग का मारस्टरमाईड़ है।

सभी पांचों अपराधी किसानों के नलकुपों व बिजलीघरों को निशाना बनाकर वहां से कीमती सामान चोरी कर लेते थे। पुलिस ने सभी आरोपियों पर विधुत अधिनियम धारा 136 में मामला दर्ज कर लिया है। चोरों के पास से एक बुलेरो गाड़ी, चोरी किया हुआ बिजली का तार ट्रोस्फार्मर का सामान सहित दो तमंचे बरामद किये गये हैं।

Exit mobile version