चार युवकों के किया नाबालिग के साथ गैंगरेप, एक गिरफ्तार

- in Categorized
गैंगरेपगैंगरेप

लखनऊ। राजधानी के मड़ियांव के ग्रामीण इलाके में मंगलवार शाम शौच के लिए गई किशोरी का चार युवकों ने अपहरण कर लिया इसके  बाद उसके  गैंगरेप किया। गैंगरेप  के बाद चारों युवकों ने किशोरी के साथ मारपीट की और लहूलुहान हालत में मर हुआ समझ के छोडकर फरार हो गए। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने घायल किशोरी को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया।

ये भी पढ़ें:गया में दो साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज 

सूचना पर ट्रामा पहुंचे परिजन

इधर काफी देर तक जब किशोरी घर वापस नहीं आई तो  परिजनों ने उसकी तलाश करनी शुरू की, तभी बुधवार रात करीब दस बजे ट्रामा से सूचना आई कि उसकी बेटी भर्ती है। सूचना पाकर पीड़िता के परिजन ट्रामा सेंटर पहुंचे जहां किशोरी ने मां-बाप से आप बीती बताई। जिस पर बुधवार रात मां के साथ किशोरी मड़ियांव थाने पहुंची और पुलिस से अपनी पीड़ा बताई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोप की तलाश शुरू कर दी।

मरा समझ कर छोड़ गये थे आरोपी

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस बाकी तीन युवकों की तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक थाने के ग्रामीण इलाके का रहने वाले एक किसान की 15 वर्षीय बेटी मंगलवार शाम खेत की ओर गई थी। जहां गांव के ही चार नाबालिक लड़कों ने उस दबोच लिया और उसके साथ गैंगरेप किया। पीड़िता के मुताबिक रेप करने के बाद चारों ने उसकी जमकर पिटाई की और मरा समझ कर उसको रोड किनारे छोड़कर कर भाग निकले।

ये भी पढ़ें:-जूते के फीते से गला दबाकर दो महीने की बच्ची को मार डाला 

राहगीर ने ट्रामा में कराया भर्ती

रात में रोड किनारे पड़ी पीड़िता को राहगीर उठा कर ट्रामा सेंटर में भर्ती कराये। सीओ अलीगंज दीपक कुमार ने बताया, एक घायल किशोरी अपनी मां के साथ थाने आई थी और पड़ोसी नाबालिग चार लड़कों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। पुलिस ने किशोरी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर एक लड़के को गिरफ्तार करके पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

loading...

You may also like

यूपी में स्वास्थ्य सुधार के लिए नियुक्त किये जाये पैरामेडिकल सदस्य : डॉ. विनोद यादव

लखनऊ। प्रदेश में स्वास्थ्य व्यवस्था में सुधार लाने