Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुलिस हिरासत से फरार हुआ गैंगस्टर, तलाश में जुटी पुलिस

Prisoner Escaped

Prisoner

बांदा के बदौसा थाने से गैंगस्टर का आरोपित थाने के सुरक्षा कर्मियों को धक्का देकर नौ दो ग्यारह हो गया और पुलिस हाथ मलती रह गई। रात में फरार आरोपित को पुलिस नाकेबंदी कर उसकी तलाश कर रही है। अभी उसे पुलिस नहीं पकड़ पाई है।

बदौसा थाना के इंचार्ज एसआई कन्हैया लाल नें बताया कि गैंगस्टर आरोपी मंगल सिंह पलहरी निवासी पुलिस कस्टडी से शनिवार की रात पहरा को चकमा देकर फरार हो गया है। थाना पुलिस सहित आसपास की पुलिस मुल्जिम को तलाश रही है। मगर अभी तक पुलिस हिरासत से भागे मुल्जिम को पकड़ा नहीं जा सका। बदौसा थाने से फरार आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज हैं।

पुलिस कस्टडी से मुल्जिम के फरार होने की सुरक्षा व्यवस्था में बड़ी चूक मानी जा रही है। पुलिस दो दिनों से चारों तरफ हाथ-पैर मार रही है मगर चारों तरफ उसे निराशा ही हाथ लगी। कल तक बदौसा थाने के थाना के इंचार्ज समेत सभी घटना को दबा रहे थे लेकिन जब आरोपित पुलिस के हाथ नहीं आया तो मुकामी पुलिस नें मुल्जिम के थाने से पहरा को चकमा देकर भागने की पुष्टि की है।

पुलिस उपाधीक्षक अतर्रा से सम्पर्क करने की कोशिश की गई, मगर सम्पर्क नहीं हो सका। हालांकि एएसपी महेंद्र प्रताप चौहान ने बताया कि आरोपित होमगार्ड को धक्का देकर फरार हुआ है। शीघ्र गिरफ्तारी करने के थाने की पुलिस को निर्देश दिए गए हैं।

Exit mobile version