लखनऊ: दबंगों ने सगी बहनों के साथ किया दुष्कर्म

दबंगोंदबंगों

लखनऊ। उत्तरप्रदेश में बलात्कार का मामला बढ़ता ही जा रहा है। राजधानी लखनऊ के माल इलाके में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां बहन के घर से लौटी रही दो सगी बहनों से रास्ते में घात लगाए बाइक सवार दबंगों ने दुराचार का प्रयास किया। आरोप है कि दबंग किशोरियों को जबरन बाग में खींचकर ले गए। शोर मचाने पर ग्रामीणों को आता देख आरोपित बाइक समेत मौके से भाग निकले। पीडि़त किशोरियों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया लिया है।

दबंगों ने सड़क किनारे बाग़ में ले जाकर किया दुष्कर्म

राजधानी लखनऊ के माल इलाके के एक किसान कि दो बेटियां अपनी बहन की ससुराल गई थी। जो बुधवार की सुबह समय लगभग नौ बजे अपने घर जा रही थी। किशोरियों का आरोप है कि माल रहीमाबाद रोड पर गहदों के स्थिति पेट्रोल पम्प के पास उमरावल गांव निवासी अनिल पुत्र दाताराम व रोहित पुत्र मुरली रास्ते मे मोटरसाइकिल लिए खड़े थे। जिन्होंने दोनों किशोरियों को रोक लिया और अश्लीलता करते हुए जान से मार डालने की धमकी देने लगे। जिसके बाद लड़कियों के साथ जबरजस्ती करते हुए सडक़ के किनारे बाग में खींच ले गए।

ये भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव में TMC बम्पर आगे, भाजपा दूसरे स्थान पर 

दबंग किशोरियों के साथ दुराचार करने का प्रयास करने लगे। जिस पर किशोरियो शोर मचा दिया। शोर सुन आस-पास की बागो में रखवाली कर रहे लोग दौड़ पड़े। खुद को घिरता देख दोनों युवक बाइक लेकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने किशोरियों की तहरीर पर आरोपी युवको के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है।

loading...
Loading...

You may also like

#MeToo : एमजे अकबर से मिलने पहुंचे अजीत डोभाल, मामले की सुनवाई टली

नई दिल्ली। यौन उत्पीडऩ के आरोप मामले में