Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गैंगेस्टर की 64 लाख की अचल सम्पत्ति जब्त

Property Seized

Property Seized

कुशीनगर। जनपद में गैगेस्टर (Gangster) व माफियाओं के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में शुक्रवार शाम को थाना अहिरौलीबाजार पुलिस ने गैगेस्टर (Gangster) लाल बहादुर निषाद व अक्षयबर चौधरी की 64 लाख की सम्पत्ति जब्त ( property seized) कर ली। जिलाधिकारी के आदेश पर हुई इस कार्रवाई में राजस्व टीम भी शामिल रही।

पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने बताया कि सुबोधिया खुर्द थाना अहिरौली बाजार जनपद कुशीनगर के निवासी गैंगेस्टर की अचल सम्पत्ति खाता संख्या 126 में अभियुक्त का अंश कीमत लगभग 4 लाख रूपये तथा गैंगेस्टर अक्षयवर चौधरी बढया बुजुर्ग थाना कोतवाली हाटा जनपद कुशीनगर द्वारा अवैध रूप से अर्जित किये गये अचल सम्पत्ति खाता संख्या 125 में अभियुक्त का 1/6 अंश निर्धारण करते हुए कीमत लगभग 60 लाख रूपये अर्थात कुल 64 लाख रूपये की अवैध सम्पत्ति जब्त ( property seized) की गई है।

इनके विरुद्ध धारा 3(1) उ0प्र0 गिरोह बन्द एवं समाज विरोधी क्रियाकलाप निवारण अधि0 1986 के तहत मामला दर्ज है।

चोरों ने दो घरों से चोरी किए लाखों के जेवर-नगदी

यह कार्रवाई अपर पुलिस अधीक्षक रितेश कुमार सिंह के पर्यवेक्षण व क्षेत्राधिकारी कसया पीयूषकान्त राय के नेतृत्व में की गई। टीम में विवेकानन्द यादव थानाध्यक्ष आदि शामिल रहे। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि संगठित तरीके से अपराध करने वालों से अत्यंत कड़ाई से निपटने के लिए पुलिस संकल्पबद्ध है।

Exit mobile version