Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर रिलीज, इस दिन थियेटर में दिखेगा आलिया का जलवा

मुंबई। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मच अवेटेड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर (Gangubai Kathiawadi Trailer) रिलीज हो चुका है। कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते संजय लीला भंसाली की ये फिल्म सही समय पर पूरी नहीं हो पा रही थी।

इसके बाद लगातार फिल्म की रिलीज डेट बदली जा रही थी लेकिन अब फैन्स का इंतजार खत्म हो चुका है। गंगूबाई काठियावाड़ी के सवा 3 मिनट के इस ट्रेलर में सारा मसाला देखने को मिल रहा है। फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद आप कहेंगे कि वाकई में इंतजार का फल मीठा होता है।

जया बच्चन कोरोना पॉज़िटिव, रोकी गई ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग

फिल्म में आलिया भट्ट ने मुंबई के रेड लाइट एरिया कमाठीपुरा की पॉवरफुल लेडी गंगूबाई की भूमिका अदा की है। आलिया भट्ट की इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) अहम रोल में नजर आने वाले हैं।

कौन थी गंगूबाई काठियावाड़ी?

गुजरात की गंगूबाई काठियावाड़ी वकीलों के परिवार से ताल्लुक रखती थी। कच्ची उम्र में ही वो एक लड़के के साथ भागकर मुंबई आ गई थी। मुंबई आने के बाद गंगू को सिर्फ धोखा ही मिला था। मुंबई के कमाठीपुरा में गंगूबाई की निगरानी में कई कोठे चला करते थे। देखते ही देखते वह गंगूबाई कोठेवाली के नाम से मशहूर हो गई और लोगों के बीच अपनी धाक भी जमा ली। अंडरवर्ल्ड और राजनीति की दुनिया में भी गंगूबाई काठियावाड़ी का दबदबा देखा गया था।

गंगूबाई काठियावाड़ी की मुलाकात करीमलाला से होती है जोकि एक गुंडा होता है। करीमलाला को गंगूबाई काठियावाड़ी से प्यार हो जाता है। फिल्म में करीमलाला का किरदार अजय देवगन ने निभाया है। गंगूबाई काठियावाड़ी के किरदार में फिट बैठने के लिए आलिया भट्ट ने खुद पर खूब काम किया है जोकि ट्रेलर देखने से साफ पता चल रहा है। वहीं अजय देवगन का इंटेंस लुक ट्रेलर में चार चांद लगा रहा है।

ओटीटी पर भी रिलीज होगी फिल्म

आलिया भट्ट की इस फिल्म को थिएटर्स में रिलीज किया जाएगा। थिएटर में आने के लगभग 4 हफ्ते बाद इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर भी रिलीज कर दिया जाएगा। संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी 25 फरवरी 2022 को रिलीज होगी। फिल्म में जिम सर्भ और शांतनु माहेश्वरी ने भी अहम रोल अदा किया है।

Exit mobile version