रायबरेली में गैंगवार : प्रियंका पहुंची तिलक भवन, जिला पंचायत सदस्यों से की मुलाकात

रायबरेली में गैंगवाररायबरेली में गैंगवार
Loading...

रायबरेली। कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा रायबरेली स्थिति तिलक भवन पहुंच चुकी हैं। इस दौरान वह जिला पंचायत सदस्यों से मुलाकात कर रही हैं। प्रियंका के साथ राज्यसभा सांसद राजीव शुक्ला, सदर विधायक अदिति सिंह भी मौजूद हैं।

कांग्रेस ने सदर विधायक अदिति सिंह पर जानलेवा हमला और उत्पीड़न के मामले को गंभीरता से लिया

जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी को लेकर जिले में मंगलवार को जो कुछ भी हुआ उसकी गूंज दिल्ली तक पहुंच गई है। यही वजह है कि जिला पंचायत सदस्यों और सदर विधायक अदिति सिंह पर जानलेवा हमला और उत्पीड़न के मामले को गंभीरता से लिया गया है।

ये भी पढ़ें :-रायबरेली में गैंगवार से प्रदेश की कानून व्यवस्था पर उठे सवाल 

प्रियंका के आगमन को लेकर साफ जाहिर है कि यह लड़ाई अब कांग्रेस संगठन और जिला पंचायत सदस्यों की नहीं, बल्कि दिल्ली से जुड़ गई

इसी वजह से इन लोगों से मिलने के लिए कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी बुधवार को रायबरेली पहुंची हैं। प्रियंका के आगमन को लेकर साफ जाहिर है कि यह लड़ाई अब कांग्रेस संगठन और जिला पंचायत सदस्यों की नहीं, बल्कि दिल्ली से जुड़ गई है। इस मसले को किस स्तर से जोरदारी से उठाया जाए। इसको लेकर जिला संगठन देर रात तक रणनीति बनाने में जुटा रहा। बता दें ​कि मंगलवार को यहां जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग से पहले सदर विधायक अदिति सिंह व जिला पंचायत सदस्य राकेश अवस्थी पर हमला हुआ था। विधायक की गाड़ी समेत चार वाहन पलट गए थे। कई लोगों को चोटें आई थीं।

ये भी पढ़ें :-रायबरेली में गैंगवार शुरू, बीजेपी प्रत्याशी दिनेश प्रताप के करीबी शिवा सिंह की हत्या 

जिला पंचायत सदस्य राकेश अवस्थी को अगवा कर हॉकी, सरियों से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया 

जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश सिंह के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर मंगलवार को वोटिंग थी। जिसमें शामिल होने के लिए खीरों क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य राकेश अवस्थी लखनऊ से रायबरेली जा रहे थे, लेकिन लखनऊ- इलाहाबाद राजमार्ग पर निगोहां में स्थित टोल प्लाजा पर राकेश अवस्थी को अगवा कर हॉकी, सरियों से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया गया। वहीं सदर से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह पर फायरिंग और पथराव किया गया। 11 डीडीसी सदस्य लापता बताए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-रायबरेली में गैंगवार से कानून-व्यवस्था पर सवाल, बीजेपी प्रत्याशी पर लगे आरोप

रायबरेली से भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह समेत 13 पर केस दर्ज

जिला पंचायत सदस्य राकेश अवस्थी ने हमले को लेकर हरचंदपुर थाने में एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष व उनके भाई गणेश सिंह समेत छह नामजद और छह-सात अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। दिनेश प्रताप सिंह रायबरेली से भाजपा लोकसभा प्रत्याशी हैं। वहीं, विधायक अदिति का कहना है कि उन्हें जान से मारने की नीयत से हमला किया गया था।

Loading...
loading...

You may also like

जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन,क्या कहते हैं आपके सितारे

Loading... 🔊 Listen This News मेष: बुद्धि कौशल