Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ट्रक से 20 लाख का गांजा बरामद, चार तस्करों को STF ने किया गिरफ्तार

smuggler arrested

smuggler arrested

उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर अन्र्तराज्यीय स्तर पर मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले गिरोह के वाहन सवार चार सदस्यों को मैनपुरी से गिरफ्तार कर उनके वाहन से 205 किलो गाॅजा बरामद किया, जिसकी कीमत करीब 20 लाख रूपये आंकी गई है।

एसटीएफ प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर आगरा एसटीएफ की टीम ने मैनपुरी कोतवाली इलाके में करहल मार्ग पर रेलवे क्रासिंग के पास एक ढ़ाबे के पास रविवार शाम ट्रक सवार चार तस्करो

एटा निवासी संतोष यादव ,राकेश कुमार के अलावा कासगंज निवासी उमेश यादव और सुरजीत यादव को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया ट्रक के केबिन में छुपाकर रखा गया 205 किलो पदार्थ और कुछ नकदी आदि बरामद की।

उन्होंने बताया कि रविवार को एसटीएफ की आगरा इकाई को सूचना मिली थी कि एक ट्रक में कुछ तस्कर गांजा लेकर करहल रोड से मैनपुर शहर की तरफ आ रहे है। इस सूचना पर निरीक्षक उदय प्रताप सिंह के नेतृत्व में एक टीम को तत्काल रवाना किया गया।

कबूतर की जांच में जुटी इंटेलीजेंस एजेंसी और पुलिस, जानें पूरा मामला

उन्होंने इस सूचना को मैेनपुरी कोतवाली प्रभारी से साझा करते हुये स्थानीय पुलिस के साथ संयुक्त रूप से करहल रोड रेलवे क्रासिंग आश ढाबे के पास पहुंचे। कुछ देर बाद बताया गया एक ट्रक सैफई की तरफ से आता दिखायी दिया। जिसे पुलिस टीम ने सतर्कतापूर्वक अवरोध उत्पन्न कर रूकवाने का प्रयास किया लेकिन ट्रक नहीं रुका सामने रेलवे क्राॅसिंग बन्द होने के कारण चालक को ट्रक रोकना पडा, ट्रक रूकते ही चार व्यक्ति उतरकर भागने लगे तो एसटीएफ टीम ने घेराबन्दी कर करीब 50 मीटर दूर खेत में चारो लोगों को दबोच लिया।

प्रवक्ता ने बताया कि पूछताछ पर गिरफ्तार आरोपियों ने बताया की वह यह गाॅंजा ओडिशा से लेकर आये है तथा एटा मे ले जाकर बेचते। गाॅजा की सप्लाई, डिलेवरी आदि के सम्बन्ध में बताये गये अन्य तथ्यों की एसटीएफ छानबीन कर रही है। गिरफ्तार किये गये आरोपियों के विरूद्व कोतवाली मैनपुरी पर मुकदमा दर्ज कर सभी को अदालत में पेश करने बाद आज जेल भेज दिया।

Exit mobile version