Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आजमगढ़ में गैस सिलिंडर हादसा, मरने वालों की संख्या हुई तीन

आजमगढ़। आजमगढ़ जिले के शंघईपुर जोगियाना गांव में पांच दिन पहले हुए सिलिंडर विस्फोट की घटना में मृतकों की संख्या बढ़ कर 3 हो गई है। हादसे में झुलसे एक बालक ने बुधवार सुबह वाराणसी में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। उसकी मौत की सूचना घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। वहीं सिलेंडर विस्फोट में आग से झुलसे 10 से ज्यादा लोगों का इलाज जारी है।

आपको बता दें कि, निजामाबाद थाना क्षेत्र के शंघईपुर जोगियाना गांव में बीते 24 सितंबर को लालमन की बहू साधना पत्नी गुल्लू शुक्रवार की शाम करीब 6 बजे रसोई गैस के चूल्हे पर खाना बना रही थीं। इसी दौरान गैस रिसाव के कारण सिलिंडर में आग लग गई।

संतान सुरक्षा के लिए जितिया व्रत आज, भोलेनाथ ने माता पार्वती को बताया था महत्व

घटना में लालमन समेत पड़ासी के घर की छत ढह गई थी। वहीं कुल 14 लोग आग में झुलसे थे। घायलों में से 12 लोगों को जिला अस्पताल लाया गया जहां से अस्पताल प्रशासन ने 5 गंभीर लोगों को हायर सेंटर रेफर कर दिया। वहीं सात लोगों का इलाज अन्य अस्पतालों में चल रहा है।

वाराणसी ले जाते वक्त 45 वर्षीय व्यक्ति की गंभीरपुर पहुंचने पर मौत हो गई थी। वहीं, घटना में गंभीर रूप से झुलसे 45 वर्षीय आकुर पुत्र मोहम्मद ने मंगलवार को इलाज के दौरान वाराणसी में दम तोड़ा था। मृतकों का आकड़ा यहीं नहीं थमा। बुधवार को 15 वर्षीय सैफ पुत्र इस्लाम ने भी वाराणसी में ही इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक का शव लेने परिजन वाराणसी पहुंचे।

Exit mobile version