Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गौहर खान ने फ्लॉन्ट की अपनी सगाई की अंगूठी

gauhar khan

गौहर खान

नई दिल्ली| बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने हाल ही में ब्वॉयफ्रेंड जैद दरबार से सगाई की है। चर्चा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अब गौहर खान ने अपनी एंगेजमेंट रिंग फ्लान्ट की है। उन्होंने रिंग पहने हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिन्हें बहुत पसंद किया जा रहा है।

गौतम गभीर ने कहा- इस बल्लेबाज को छोड़कर की 13 साल में सबसे बड़ी गलती

गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन तस्वीरों को शेयर किया है। तस्वीरों में उनकी सगाई की अंगूठी साफ नजर आ रही है। गौहर ने फोटोज पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘परफैक्ट, मैं इस रिंग को देखने से खुद को रोक नहीं पा रही हूं।’ हालांकि, बाद में उन्होंने इस पोस्ट में उन्होंने रिंग का ब्रैंड प्रमोशन किया है।

एक्ट्रेस के मंगेतर जैद दरबार ने इस फोटो पर रिएक्ट करते हुए लिखा, ‘और उसने हां कहा।’ इसके साथ ही अन्य सेलेब्स गौहर खान की इस फोटो पर कॉमेंट कर उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। बता दें कि गौहर औज जैद एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

हाल ही में दोनों की शादी की डेट सामने आई थी। हालांकि, यह डेट अभी भी फाइनल नहीं है, क्योंकि दोनों में से किसी ने भी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों 24 दिसंबर को शादी करने वाले हैं। शादी मुंबई के होटल में होगी और दो दिन तक सेलिब्रेशन चलेगा। खबरें यह भी हैं कि दोनों जो हाल ही में गोवा गए थे, वहां इन्होंने प्री-वेडिंग फोटोशूट कराया है।

Exit mobile version