Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गौहर खान ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, हो गई ट्रोल

Gauhar Khan

Gauhar Khan

एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) हाल ही में OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के एक इवेंट में पहुंचीं। इस इवेंट में गौहर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं। गौहर खान ने फ्लॉवरी पैटर्न वाली व्हाइट कलर की हाई स्लिट डीप नेक ड्रेस पहनी थी। इस आउटफिट के साथ गौहर खान ने अपने बालों को खुला रखा था। गौहर खान (Gauhar Khan) इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

गौहर खान (Gauhar Khan) ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

एक्ट्रेस ने हाथ में रेड कलर का एक हैंड बैग कैरी किया था। गौहर खान ने पिछले साल दिसंबर में एक सोशल मीडिया पोस्ट करके अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में ऐलान किया था। बात करें उनके बेबी बंप वाले वायरल वीडियो की तो फैंस के इस पर मिले जुले रिएक्शन आए हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- प्रेग्नेंसी के दौरान हर कोई बेबो नहीं हो सकता है।

कमेंट बॉक्स में आए ऐसे-ऐसे रिएक्शन

वहीं एक शख्स ने कमेंट सेक्शन में लिखा- वो खूबसूरत लग रही है, लेकिन उसे अपना हाथ बंप पर रखने की जरूरत नहीं है। एक यूजर ने लिखा- वह बहुत खूबसूरत लग रही है। तो एक शख्स ने लिखा- उमरा करके आई हैं, आपको खुदा का खौफ खाना चाहिए। इसी तरह के ढेरों यूजर्स ने गौहर खान के वीडियो पर कमेंट किए हैं।

ऐसी थी जैद-गौहर (Gauhar Khan) की पहली मुलाकात

बता दें कि गौहर खान (Gauhar Khan) और जैद की मुलाकात लॉकडाउन के दौरान हुई थी। दोनों की लव स्टोरी बहुत क्यूट है। दोनों सामान लेने ग्रॉसरी स्टोर पर गए थे, वहीं दोनों की मुलाकात हुई और बातें शुरू हो गईं। गौहर और जैद की बातचीत धीरे-धीरे दोस्ती और फिर प्यार में बदल गई। 25 दिसंबर को यह कपल शादी के बंधन में बंध गया।

Exit mobile version