Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सलमान खान के सामने सिद्धार्थ शुक्ला पर बरसी गौहर खान, कहा- ‘गली का गुंडा’

Gauhar khan siddharth shukla fight

गौहर खान सिद्धार्थ शुक्ला लड़ाई

नई दिल्ली| बिग बॉस 14 का आज ग्रैंड प्रीमियर है। इससे पहले शो का प्रोमो सामने आया है। प्रोमो में दिखाया गया कि गौहर खान, सिद्धार्थ शुक्ला पर अपना गुस्सा निकालती हैं। दरअसल, सलमान, गौहर से पूछते हैं कि आपने सिद्धार्थ को लेकर काफी बातें कही थीं। इसके बाद गौहर ने सिद्धार्थ को लेकर जो ट्वीट किए थे, वो सभी के सामने पढ़ती हैं।

डीएम के रहते सीबीआई जांच निष्पक्ष तरीके से नहीं हो सकती : मायावती

स्टेज पर गौहर, सिद्धार्थ और सलमान के साथ हिना खान भी थीं। गौहर फिर सिद्धार्थ को लेकर किए गए अपने ट्वीट पढ़ती हैं, गली का गुंडा, खाने का सलीका नहीं, बात करने की तमीज नहीं। मुझे गालियों से बहुत दिक्कत है। इस पर सिद्धार्थ बोलते हैं-आरने सुनी? फिर गौहर कहती हैं, सर मैंने एक-एक चीज सुनी थी।

इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया, बिग बॉस 13 में अपने बिहेवियर पर की गई गौहर खान टिप्पणी पर सिद्धार्थ शुक्ला करेंगे रिएक्ट। बता दें कि यह शो रोजाना कलर्स चैनल पर 10.30 बजे टेलिकास्ट होगा। वहीं वीकेंड पर इसे 9 बजे देख सकेंगे।

इसके अलावा आप वूट ऐप पर भी शो को देख सकते हैं। इसके लिए आपको वूट सेलेक्ट का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। वहीं टेलिकास्ट के बाद अगले दिन एपिसोड वूट पर फ्री में देखा जा सकता है।

सुशांत, ड्रग्स और बॉलीवुड को लेकर अक्षय कुमार ने कही अपने दिल की बात

वहीं शो के अनकट और अनसीन वीडियोज भी आप वूट पर देख सकते हैं। बता दें कि इस सीजन में शो के कंटेस्टेंट्स को कई सुविधाएं दी जाएंगी जिनमें स्पा, थियेटर, शॉपिंग और बाहर का खाना जैसी चीजें शामिल हैं। खास बात यह है कि बिग बॉस हाउस में इस साल बीबी मॉल भी बनाया गया है।

Exit mobile version