Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

किंग खान की इन आदतों से परेशान हैं गौरी, कहा- तीनों बच्चों में उनके नहीं….

Gauri Khan

Gauri Khan

मुंबई। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) हाल ही में करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंचीं। गौरी कई सालों बाद इस शो में नजर आ रही हैं। शो में वह अपनी दोस्त महीप कपूर और भावना पांडे के साथ नजर आईं। इस दौरान गौरी ने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की।

गौरी (Gauri Khan) ने पति शाहरुख खान को लेकर भी कई दिलचस्प बातें बताईं। जहां गौरी ने कभी शाहरुख खान की तारीफ की तो वहीं उन्होंने ये भी बताया कि वह शुक्र मानती हैं कि शाहरुख की खराब और अजीब आदत उनके तीनों बच्चे आर्यन, सुहाना और अबराम में नहीं आईं।

दरअसल, रैपिड फायर राउंज में गौरी ने बताया कि शाहरुख की सबसे अजीब आदत क्या है और वह खुश हैं कि उनकी वो आदत उनके तीनों बच्चों पर नहीं आई। करण ने उनसे पूछा कि शाहरुख की एक ऐसी कौनसी क्वालिटी है जो उनके बच्चों में आनी चाहिए तब गौरी कहती हैं कि मैं खुश हूं कि उनमे शाहरुख की कुछ क्वालिटी नहीं है क्योंकि वो बिल्कुल भी क्वालिटी नहीं है। मेरे बच्चे समय पर आते हैं, वो सब काम समय पर करते हैं। इसके अलावा तीनों 100 घंटे बाथरूम में नहीं रहते हैं। तो मैं खुश हूं कि उनमे ये आदत नहीं है।

आज सिनेमा लवर्स को 75 रुपए में मिलेगा टिकट, ‘ब्रह्मास्त्र’ की कमाई में इतने करोड़ को होगा इजाफा

गौरी की बात सुनकर करण भी हंसने लगते हैं। खैर गौरी, शाहरुख की तारीफ में भी बोलती हैं। वह कहती हैं कि शाहरुख काफी इजी इंसान हैं। वह चीजों को काफी कम्फर्टेबली हैंडल करते हैं। बच्चों और परिवार को बहुत आराम से हैंडल कर लेते हैं। वह सबके साथ कम्फर्टेबल रहते हैं और ये उनकी सबसे अच्छी बात है।

Exit mobile version