Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गौरी खान ने बेटी सुहाना की ‘स्किन कलर’ वाली पोस्ट पर किया रिएक्ट

Gauri Khan Suhana Khan Reaction

गौरी खान सुहाना खान

नई दिल्ली| बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ‘स्किन कलर’ को लेकर की गई एक पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ गई थीं। सुहाना ने कुछ स्क्रीनशॉट्स शेयर किए थे, जिसमें उन्हें काली और बदसूरत कहा गया था। अब उनकी मां गौरी खान ने सुहाना की पोस्ट पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने एक न्यूज पोर्टल से इस बारे में बात की है।

गौरी खान ने कहा कि मुझे अपनी बेटी पर गर्व है। अब स्किन कलर के आधार पर भेदभाव खत्म करने का समय आ गया है। इस पोस्ट के जरिए वह खुद के लिए खड़ी हुई हैं।

रुबीना दिलैक के साथ बहस पर कविता कौशिक बोलीं- कलेशी हो तुम

सुहाना की फोटोज पर कुछ यूजर्स ने उनके कलर को लेकर भद्दे कमेंट्स किए थे। इस पर सुहाना ने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि अभी बहुत कुछ चल रहा है और यह उन मुद्दों में से एक है, जिन्हें हमें ठीक करने की जरूरत है। यह सिर्फ मेरे बारे में नहीं है, यह हर युवा लड़की और लड़के के बारे में है जो बिना किसी कारण के हीन भावना के साथ बड़े हुए हैं।

मेरे लुक्स को लेकर कुछ इस तरह के कॉमेंट्स किए गए हैं। जब मैं 12 साल की थी तब मुझे बताया गया कि मैं अपनी स्किन के कारण बदसूरत हूं। ऐसा कहने वालों में बड़े पुरुष और महिलाएं शामिल हैं। सुहाना ने पोस्ट के आखिर में लिखा था कि उनका कलर ब्राउन है और इसे लेकर बेहद खुश हैं। बाकी लोगों को भी खुश रहना चाहिए।

Exit mobile version