Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आर्यन की गिरफ्तारी पर पहली बार बोलीं गौरी, कहा- इससे बुरा….

Gauri Khan

Gauri Khan

मुंबई। गौरी खान (Gauri Khan) हाल ही में 17 साल बाद करण जौहर के शो कॉफी विद करण में आई हैं। इस बार गौरी अपनी बेस्ट फ्रेंड्स भावना पांडे और महीप कपूर के साथ आई हैं। इस दौरान तीनों ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में कई खुलासे किए।

वहीं गौरी (Gauri Khan)  जो पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात करना पसंद नहीं करतीं, उन्होंने भी इस दौरान कई सवालों के जवाब दिए। उन्होंने सुहाना की डेटिंग लाइफ से लेकर बड़े बेटे आर्यन के अरेस्ट होने तक के बारे में बात की। करण ने दरअसल, गौरी से पूछा कि आर्यन के अरेस्ट होने पर शाहरुख और पूरे परिवार ने कैसे उस सिचुएशन को डील किया।

करण बोले शाहरुख के लिए काफी मुश्किल समय था कुछ दिनों पहले तक ना सिर्फ प्रोफेशनली, लेकिन पर्सनली भी जो कुछ हुआ। एक परिवार के तौर पर मैं जानता हूं कि यह सब आसान नहीं है। मैं आपको एक मां के रूप में और शाहरुख को एक पिता के रूप में जानता हूं और हम एक परिवार के तौर पर ही हैं। मैं आपके बच्चों का गॉड पैरेंट भी हूं। ये सब बिल्कुल भी आसान नहीं था, लेकिन गौरी मैंने आपको इस दौरान काफी स्ट्ऱॉन्ग देखा। आपका क्या कहना है ऐसे मुश्किल सिचुएशन को संभालने को लेकर जब परिवार पर मुसीबत आती है?

अलविदा राजू श्रीवास्तव, पंचतत्व में विलीन हुए सबको हंसाने वाले ‘गजोधर भैया’

क्या बोलीं गौरी (Gauri Khan) 

करण की बातों का गौरी (Gauri Khan)  ने जवाब दिया, ‘हां एक परिवार के तौर पर हम सभी उस मुश्किल समय से गुजरे। एक मां और एक पैरेंट होने के नाते जो हम पर बीता उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता। लेकिन आज हम एक अच्छे स्पेस में हैं। सब हमें प्यार कर रहे हैं। हमारे दोस्त और जिन लोगों को हम जानते भी नहीं हैं, उन्होंने भी हमारा साथ दिया। इतने प्यार और आशीर्वाद के लिए मैं धन्य हूं। इस दौरान जिन्होंने हमारी मदद की मैं उनकी हमेशा शुक्रगुजार हूं।’

Exit mobile version