Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गौरी ने शेयर की घर की तस्वीर, किंग खान बोले- जो भाई साथ….

शाहरुख खान के घर मन्नत से एक प्यारी तस्वीर वायरल हो रही है। इसमें उनके दोनों बेटे गेम खेलते दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर गौरी खान ने शेयर की है और अब इस पर उनके पति शाहरुख खान ने रिऐक्ट किया है। फोटो में शाहरुख के बेटे आर्यन और अबराम साथ में हैं। शाहरुख के बच्चों की तस्वीर पर उनके इंडस्ट्री के दोस्त भी प्यार लुटा रहे हैं। उनकी बेस्ट फ्रेंड फराह खान ने भी इस पर कॉमेंट किया है।

शाहरुख ने किया कॉमेंट

शाहरुख खान के बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती हैं। उनकी बेटी सुहाना की तस्वीरें अक्सर चर्चा में रहती हैं। इस बार दोनों बेटों की प्यारी तस्वीर सामने आई है। यह फोटो शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने शेयर की है।

गौरी ने लिखा है, बॉयज नाइट आउट। पिक को फरहा खान, श्वेता बच्चन सहित कई सिलेब्स ने पसंद किया है। वहीं शाहरुख खान ने कॉमेंट किया है, गेम अब नया बॉन्डिंग फोर्स बन गए हैं… भाई जो साथ खेलते हैं मुझे लगता है साथ रहते हैं।

गोविंदा को सुनीता की इस बात से थी बड़ी प्राब्लम, कपिल शर्मा के शो पर किया खुलासा

फोटो में आर्यन की गोद में अबराम बैठे हैं। आर्यन गेम पकड़े हैं और अबराम देख रहे हैं। शाहरुख खान के बेटे उनके साथ मुंबई में हैं। आर्यन यूनिवर्सिटी ऑफ साउदर्न कैलिफोर्निया से ग्रैजुएशन कर चुके हैं। वहीं बेटी सुहाना न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही हैं। शाहरुख पहले बता चुके हैं कि बेटे आर्यन की दिलचस्पी फिल्मों में नहीं है जबकि सुहाना फिल्मों में काम करना चाहती हैं।

Exit mobile version