ख़ास खबरखेलराष्ट्रीय

गौतम गंभीर ने स्कूल की ग्रुप फोटो किया शेयर, बोले- पहचानिए कहां हूं मैं?

नई दिल्ली| कोरोना वायरस महामारी और लॉकडाउन की वजह से क्रिकेटर, बॉलीवुड स्टार्स, टेलीविजन स्टार्स और राजनेता सभी सोशल मीडिया पर भी अपना वक्त बिता रहे हैं। सोशल मीडिया के जरिये ये सभी सेलिब्रिटीज अपने फैन्स को अपने बारे में अपडेट दे रहे हैं। इसके साथ ही फैन्स का मनोरंजन भी कर रहे हैं। कोरोना से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग और घर से ना निकलने की सलाह देने के साथ-साथ ये सेलिब्रिटीज अपनी पुरानी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर कर रहे हैं। इसी कड़ी में क्रिकेटर से राजनेता बने गौतम गंभीर ने भी सोशल मीडिया पर अपने स्कूल के दिनों की एक तस्वीर शेयर की है।

स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा- खाली मैदानों में अच्छा खेलने के काबिल बनाइए

गौतम गंभीर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से अपने प्राइमरी स्कूल के दिनों की एक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर एक ग्रुप फोटो है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए गंभीर ने फैन्स से पूछा है कि क्या आप उन्हें पहचान सकते हैं। गंभीर की इस पोस्ट पर फैन्स ने जमकर कमेंट किए हैं और उन्हें पहचानने की कोशिश भी की है।

आमतौर पर क्रिकेट, सामाजिक मुद्दों और राजनीति पर सोशल मीडिया पोस्ट करने वाले गंभीर इस तरह की पोस्ट कम ही करते हैं, लेकिन जब भी करते हैं तो फैन्स को यह काफी पसंद आती है। गंभीर की इस तस्वीर पर शिखर धवन ने भी कमेंट किया है। धवन ने गंभीर के कानों को देखकर उन्हें पहचानने की कोशिश की है।

हालांकि, शिखर धवन का यह गेस ठीक नहीं रहा। धवन ने गंभीर की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- भैया आपके कानों से पहचान लिया। राइड साइड से तीसरी लाइन में चौथे वाले। इस पर गौतम गंभीर ने हंसते हुए जवाब दिया- हाहाहाहा… कान तो ठीक है लेकिन लेकिन लाइन गलत हो गई।

 

View this post on Instagram

 

Guess where am I? 👆😉

A post shared by Gautam Gambhir (@gautamgambhir55) on

वैसे बहुत से लोगों ने इस तस्वीर में गौतम गंभीर को सही पहचान लिया। गंभीर की इस तस्वीर पर फैन्स ने जमकर कमेंट किए, जिनमें से कुछ ने गौतम का दिल भी जीता।

इरफान पठान ने राहुल द्रविड़ को बताया- रात के दो बजे भी मदद के लिए रहते थे तैयार

बता दें कि गौतम गंभीर ने दिसंबर 2018 में क्रिकेट के तीनों फॉर्मैट से संन्यास का ऐलान किया था। गंभीर ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच 2016 में राजकोट में खेला था। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ नौ से 13 नवंबर तक खेले गए उस टेस्ट की पहली पारी में 29 रन बनाए थे, जबकि दूसरी में शून्य पर आउट हो गए थे। गंभीर ने भारत की ओर से 58 टेस्ट, 147 वनडे और 37 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले है।

loading...
Loading...