Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

न्यू ईयर पार्टी के लिए कुछ इस तरह हों तैयार, दिखेगा आपका जलवा

New Year

New Year Party

देशभर में नए साल (New Year) के आगाज का इंतजार है। यूथ पार्टी मोड में है। हर जगह न्यू ईयर सेलिब्रेशन की प्लानिंग को लेकर चर्चा है। लेकिन बात अगर पार्टी की हो तो गर्ल्स का ध्यान सबसे पहले आउटफिट पर जाता है।

न्यू ईयर पार्टी ( New Year Party) में वे सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बनने को बेकरार हैं। इसमें लड़कियों में वन पीस ड्रेस, डबल डेनिम, लाइक्रा ड्रेस और लड़कों में कई तरह की जैकेट्स पसंद बनी हुई हैं। आईये हम बताते कि न्यू ईयर पार्टी में आप कैसे तैयार होकर जाएं, ताकि लोगो की नजर आप पर ही टिके।

 

वन पीस ड्रेसेज
न्यू ईयर पार्टी ( New Year  Party) के लिए आप वन पीस ड्रेसेज और इवनिंग गाउन का चयन कर सकती हैं। यह पहनने और संभालने में आसान होती हैं और फैशनेबल भी। मेटेलिक टच में वनपीस ड्रेसेस और गाउन ट्रेंड में हैं। लांग टॉप्स, शॉर्ट मिडी और लाइक्रा ड्रेस भी पसंदीदा बनी हुई है। स्पेंडेक्स विद लाइट फैब्रिक में शॉर्ट ड्रेस खास हैं। इससे आपको न्यू ईयर ईव में लांग ड्रेस से स्टाइलिश लुक मिलेगा। लांग स्कर्ट और क्रॉप टॉप जैसे आउटफिट्स भी ट्राय कर सकती हैं।

विंटर जैकेट और ओवरकोट

विंटर सीजन में पार्टी लुक को फैशनेबल बनाने के लिए आप अपने आउटफिट को जैकेट, ओवरकोट या श्रग से टीमअप कर सकती हैं। विंटर फैशन में बूट्स आपके लुक को कंप्लीट करते हैं। गर्ल्स ट्रेंडी ड्रेसेस के साथ लॉन्ग बूट या हाई हील्स पहनकर पार्टी की सबसे स्टाइलिश लेडी बन सकती हैं।

डेनिम हमेशा हिट
लड़कियों को डबल डेनिम से कम्प्लीट लुक मिलेगा। ट्रॉन जींस, वेलवेट कोट, लांग बूट और रिवर्सिबल जेकैट, प्लैड जैकेट ट्रेंड में रहेंगे। स्पेशल पार्टी के लिए रेड फ्लेयर्ड ड्रेस और बॉयज थ्री पीस विद बो टाई ट्राय करें।

ग्लिटरी आउटफिटन्यू ईयर पार्टी में अगर यूनीक लुक चाहती हैं तो डार्क या ब्राइट कलर्स ट्राई करें। अपने लुक में चार चांद लगाने के लिए रोजाना से हटकर कलर्स और आउटफिट पहनें। न्यू ईयर बैश में आप बेहिचक ग्लिटरी ड्रेसेस पहन सकती हैं।

लाइक्रा और वेलवेट ड्रेसेज
न्यू ईयर पार्टी के लिए लाइक्रा और वेलवेट ड्रेसेस डिजाइन किए जा रहे हैं। वन पीस ड्रेस खासतौर पर फ्रिल पैटर्न में डिजाइन की जा रही हैं। वहीं, ईवनिंग गाउन से लेकर, वनपीस ड्रेसेस, स्कट्र्स ज्यादातर ड्रेसेस फ्रिल पैटर्न में उपलब्ध हैं।

Exit mobile version