Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

छोटे बालों पर इन हाइलाइट्स से पाए ट्रेंडी और अट्रेक्टिव लुक

Hair

Short Hair

बालों (Hair) को अगर कुछ हटकर लुक देना हो तो हाइलाइट्स (Highlights) से अच्छा और कोई ऑप्शन नहीं है। कोई जरूरी नहीं है कि इसके लिए आपके बाल लम्बे हो, आप छोटे बालों में भी हाइलाइट्स करवाकर अपने लुक को निखार सकती है। अगर आप छोटे बालों को मोर स्टाइलिश या हेयर स्टाइल का लुक बदलने की सोच रहे हैं, तो बालों पर डिफरेंट हेयरस्टाइल या कलर करवा सकती हैं। क्योंकि शॉर्ट बालों पर हेयर कलर करने के बाद आपकी पर्सनालिटी में एक नया लुक आ जाता है। हेयर कलर करने की सोच रही हैं लेकिन आपके कोई कलर समझ ही नहीं आ रहा है, तो हम आपको ट्रेंडी हाइलाइट्स कलर्स के बारे में बताने जा रहे है…

 

हनी रेड शेड

इन दिनों ट्रेंडी होने के साथ साथ यह कलर सेलिब्रिटीज को भी काफी पसंद आ रहा है। हनी रेड शेड रिच ऑबर्न और वार्म ब्लोंड का एक कॉम्बिनेशन है जो आपके बालों पर खूब सूट होगा। अगर आप कुछ नया ट्राई करना चाहती है तो हनी रेड शेड बेस्ट ऑप्शन है जो इन दिनों काफी ट्रेंडी हाइलाइट्स है।

ब्राउन शेड

अगर आप अपने शॉर्ट बालों को एक नेचुरल और खूबसूरत लुक देना चाहती हैं, तो आपके लिए ब्राउन कलर या हाइलाइट बेस्ट ऑप्शन है। यह कलर आपके बालों को एक क्लासी लुक देगा। अगर आपके बाल डार्क ब्लैक रंग के हैं, तो उनमें ब्राउन के शेड्स के हाइलाइट्स काफी अच्छे और अट्रेक्टिव लगते हैं

ग्रे शेड

अगर आप इंडियन आउटफिट पहनने की शौक़ीन है और आपके बाल भी शार्ट है, तो आप अपने बालों में लाइट ग्रे हेयर कलर करवा सकती हैं। यह कलर आपके लुक को और खूबसूरत बना देगा। आपको बता दें कि यह कलर पिछले 2 सालों से काफी ट्रेंड में रहा है। ज्यादातर लड़कियां और महिलाएं अपने बालों पर इसके साथ गोम्बे हेयर कलर करवा रही हैं। अगर आप भी अपने बालों को डबल शेड देना चाहती हैं, तो आप यह कलर कर सकती हैं। आप बालों पर डार्क ग्रे और ऊपर के बालों को लाइट शेड का करवा सकती हैं।

बरगंडी शेड

कई महिलाओं को डार्क शेड पसंद नहीं आता है ऐसे में अगर आप अपने बालों के लुक को थोड़ा चेंज करना चाहती है तो आप अपने बालों पर बरगंडी कलर की हेयर हाइलाइटर करवा सकती हैं। यह कलर ना सिर्फ आपके बालों पर खूबसूरत लगेगा बल्कि आपको एक डिसेंट-सा लुक भी देगा। इसलिए आप अपने बालों पर यह कलर करवा सकती हैं क्योंकि यह छोटे और बड़े दोनों तरह के बालों पर अच्छा लगता है।

ऐश ब्राउन शेड

अगर आप नेचुरल के साथ साथ कुछ अलग ट्राई करना चाहती है तो आप अपने बालों आगे के हिस्से पर ऐश ब्राउन हाइलाइट्स करवा सकती हैं। क्योंकि यह कलर आपको नेचुरल लुक के साथ मॉर्डन ट्विस्ट भी देगा। इसके साथ ही यह कलर एथनिक ड्रेस पर काफी अच्छा लगता है। यह हेयर कलर सूट या ड्रेस वियर के कॉन्बिनेशन के लिए बेस्ट है। यह कलर आप किसी भी ब्यूटी पार्लर में जाकर आसानी से करवा सकती हैं।

Exit mobile version