Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जल्द स्वस्थ हो जाओ दादाः विराट, अस्पताल में भर्ती गांगुली के लिए की प्रार्थना

kohli

kohli

नयी दिल्ली। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरभ गांगुली के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए शनिवार को कहा कि दादा आप जल्द स्वस्थ हो जाओ। 48 वर्षीय गांगुली को सीने में दर्द की शिकायत के बाद कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गांगुली के अस्वस्थ होने के बाद विराट, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) और बीसीसीआई सहित क्रिकेट बिरादरी ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

अखिलेश को वैक्सीन पर भरोसा नहीं और यूपी को सपा पर नहीं : केशव प्रसाद मौर्य

विराट ने ट्वीट कर कहा, “गांगुली के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। दादा आप जल्द स्वस्थ हो जाओ।” आईसीसी ने कहा, “पूर्व भारतीय कप्तान और बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष गांगुली को दिल का दौरा पड़ा है। उनकी हालत फिलहाल स्थिर है और हम उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं।”

काबुल यूनिवर्सिटी में गोलीबारी की घटना के मास्टरमाइंड मुहम्मद आदिल को फांसी की सजा

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने कहा, “गांगुली के जल्द ठीक होने की प्रार्थना करता हूं। मैंने उनके परिवार के साथ बात की है। दादा की हालत स्थिर है और उन पर इलाज का असर हो रहा है।” टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा, “दादा जल्दी से ठीक हो जाओ। आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।”

Exit mobile version