Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फैक्टरी में लगी भीषण आग, दमकल की चार गाड़ियां मौके पर मौजूद

फैक्टरी में लगी भीषण आग fire broke out in the factory

फैक्टरी में लगी भीषण आग

 

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में डासना इलाके में स्थित एक फैक्टरी में शुक्रवार को भीषण आग से हड़कंप मचा हुआ है। सूचना पर पहुंची दमकल की 4 गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी हुई हैं। बताया जा रहा है कि फैक्टरी में यह आग सुबह लगी है। आग बुझाने का काम जारी है, लेकिन यह नहीं पता चल पाया है कि फैक्टरी में आग क्यों और कैसे लगी है?

मथुरा : 14 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप के आरोपी दो गिरफ्तार,एक फरार

बता दें ​कि इससे पहले गाजियाबाद में टीलामोड़ थाना क्षेत्र के भोपुरा कुटी के पास बनी झुग्गियों और कबाड़ के ढेरों में मंगलवार रात आग लगने से 500 झुग्गियां जलकर राख हो गईं थीं। आग लगने के बाद पॉलीथिन और प्लास्टिक की कतरन होने से आग ने भीषण रूप अख्तियार कर लिया। इस दौरान धमाके के साथ गैस सिलेंडर फटने लगे। सूचना पाकर दमकल की 12 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। देर रात आग पर काबू पाया जा सका।

सीडीएस जनरल बिपिन रावत, बोले-एलएसी पर बदलाव मंजूर नहीं, चीन-पाक को दी कड़ी चेतावनी

आग की लपटें निकलती देखकर लोग शोर मचाने लगे। इस दौरान महिलाएं अपने बच्चों को लेकर झुग्गियों से बार भागीं। वहीं, झुग्गियों में सो रहे आनन आनन फानन में परिवार, बच्चे और कुछ सामान लेकर सुरक्षित स्थान पर भागे। सूचना पाकर पहुंची सीएफओ सुनील सिंह ने बताया कि बड़ी आग होने के चलते नोएडा से भी गाड़ियां मंगाई गईं।

Exit mobile version