Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गाजियाबाद : हत्यारोपी ने फेसबुक पर पुलिस को दी धमकी, कहा- यह तो अभी ट्रेलर है..

हत्या

गाजियाबाद : हत्यारोपी ने फेसबुक पर पुलिस को दी धमकी

गाजियाबाद। बीती 24 तारीख को मोदीनगर थाना क्षेत्र के तिबड़ा रोड स्थित कृष्णा कुंज कालोनी निवासी युवक अक्षय सांगवान की कुछ हत्यारो ने गोलियां बरसा कर हत्या कर दी थी। अक्षय दिप्पन पहलवान नामक युवक की हत्या का आरोपी था। मृतक अक्षय और उसके कुछ साथियों ने मिलकर दिप्पन नामक युवक की गोलियां बरसा कर हत्या की थी। तभी से अक्षय जेल में था और कुछ समय पहले ही जमानत पर जेल से छूटकार अपने घर आ गया था।

अक्षय की हत्या के बाद इलाके में तनाव का माहौल है और हत्या के दिन परिजनों ने एनएच 58 पर जाम तक लगा दिया था। हत्या में नामजद सभी 8 आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं, जिनकी तलाश में पुलिस जुटी है।

औरैया : गस्त के दौरान कांस्टेबल को गोली मारकर बदमाश फरार

वहीं अक्षय की हत्या का एक आरोपी सप्पू गुर्जर, घटना के बाद फेसबुक पर पुलिस को चुनौती देने वाला पोस्ट डाला था। ये पोस्ट अब वायरल हो रही है। फरार आरोपी सप्पू गुर्जर अपने फेसबुक अकाउंट पर खुलेआम चुनौती दे रहा है। उसने अपने फेसबुक पर पोस्ट किया था कि रणभूमि सज चुकी है। स्वागत कर दिया गया है, यह तो अभी ट्रेलर है फिल्म अभी बाकी है आ जाना मैदान में जिसका मन हो। 2 दिन पहले ही मोदीनगर थाना क्षेत्र में खुलेआम बदमाशों ने छह गोली मार अक्षय की निर्मम हत्या कर दी थी।

जिसमें मोदीनगर की विधायक मंजू शिवाज के पति देवेंद्र शिवाज सहित कुल 8 लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है। आरोपी सप्पू गुर्जर की पोस्ट अब वायरल हो रही है। जिस पर दोनो ही पक्षों की तरफ से कई भड़काने वाले और धमकी भरे मैसेज किए जा रहे हैं।

1 करोड़ ग्राहक जोड़ कर JIO पहुंचा टॉप पर, Voda-Idea और Airtel से झिटके 2.68 करोड़ ग्राहक

वहीं, पुलिस अब पूरे मामले में फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है। घटना में नामजद किए गए मोदीनगर विधायक मंजू शिवाज के पति देवेंद्र शिवाज की हत्या में संलिप्तता की जांच भी पुलिस कर रही है। घटना के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के घरों पर पुलिस की तैनाती कर दी है और पूरे मामलों में आरोपियों की भूमिका और फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Exit mobile version