Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गाजीपुर नाव हादसा: मृतकों की संख्या हुई छह, बच्ची की तलाश जारी

Ghazipur boat accident

Ghazipur boat accident

गाजीपुर। रेवतीपुर थाना क्षेत्र के अठहठा गांव में हुए नाव हादसे (Ghazipur boat accident) में चलाये जा रहे रेस्क्यू ऑपरेशन में गुरुवार को चार और बच्चों के शव मिले हैं। इस हादसे में मरने वालों की संख्या अब छह हो गई है, जबकि एक बच्ची की तलाश की जा रही है।

34वीं वाहिनी पीएससी के जवान और स्थानीय लोगों की मदद से गुरुवार की अलसुबह से ही बाढ़ के पानी में डूबे लोगों की तलाश शुरू कर दी गई। रेस्क्यू ऑपरेशन में चार बच्चों की लाश निकाली गई है। इनकी पहचान शिवंकर के चौदह वर्षीय पुत्र सत्यम, अनिल पासवान की बेटी संध्या (08), विजय शंकर का पुत्र अमित (14), दयाशंकर का बेटा खुशीहाल यादव (13) के रूप में की गई है। जबकि शिवशंकर (40) नगीना पासवान (50) की लाश बुधवार की शाम को ही मिल गए थे। अभी अलीशा पुत्री कमलेश की तलाश जारी है।

राहत एवं बचाव कार्य में एडीएम अरुण सिंह, एसडीएम राजेश प्रसाद, सीओ विजय आनंद साही, एसओ रेवतीपुर प्रशांत चौधरी, पतहसीलदार, लेखपाल आदि राजस्वकर्मी मौजूद थे।

सुशांत सिंह को याद कर इमोशनल हुईं अंकिता लोखंडे, बोलीं- वो सब कुछ था

उल्लेखनीय है कि, रेवतीपुर थाना क्षेत्र के अठहठा गांव के पास 25 लोगों को लेकर आ रही नाव गंगा की बाढ़ में पलट गई थी। इस हादसे के बाद कई लोगों ने तैरकर जान बचाई तो कुछ लोगों को आसपास के नाविकों और मल्लाहों ने बचाया।

यह हादसा नाव में पानी भरने के कारण हुआ है। नाव में सवार लोग बाजार से खरीदारी कर अपने घर लौट रहे थे, तभी यह हादसा हो गया।

Exit mobile version