Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Ghosi By-Election Result: सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह को भारी बढ़त, बीजेपी की बढ़ी टेंशन

Ghosi By-Election Result

Sudhakar Singh

मऊ। घोसी उपचुनाव (Ghosi By-Election) के लिए मतगणना जारी है। समाजवादी पार्टी ने लगातार बढ़त बना रखी है। तीसरे राउंड के बाद सपा के सुधाकर सिंह (Sudhakar Singh) ने भाजपा प्रत्याशी दारा सिंह चौहान (Dara Singh Chahun) को बड़े अंतर से पीछे छोड़ दिया है। पांच सितंबर को मतदान में चार लाख से अधिक वोटरों में से लगभग 50 फीसदी ने मतदान किया था।

घोसी विधानसभा सीट उपचुनाव (Ghosi By-Election) की मतगणना में समाजवादी पार्टी ने लगातार बढ़त बना रखी है। पांचवें राउंड के बाद सपा के सुधाकर सिंह ने भाजपा प्रत्याशी दारा सिंह चौहान को बड़े अंतर से पीछे छोड़ दिया है।

पांचवें राउंड तक सपा के सुधाकर सिंह (Sudhakar Singh) को 18946 वोट मिले हैं। जबकि भाजपा के दारा सिंह चौहान को 11927 वोट प्राप्त हुए हैं। सपा के सुधाकर सिंह 7019 वोटों से आगे चल रहे हैं।

आतंकवादी हमले में 15 सैनिकों समेत 64 की मौत

काउंटिंग एजेंट बने भाजपा जिलाध्यक्ष प्रवीण गुप्ता ने मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में सपा पर चुटकी ली। उनसे जब पूछा गया कि सपा तो अभी से जीत का जश्न मना रही है तो उन्होंने कहा कि सपा की आदत है शुरू में जश्न मनाने की और हल्ला मचाने की।

बाद में जीतती भाजपा ही है और यहां भी भाजपा के प्रत्याशी दारा सिंह चौहान की बड़ी जीत होने जा रही है। अभी तो शुरुआती रुझान ही है।

Exit mobile version