Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गिरिराज सिंह का तेजस्वी से सवाल-पिता के दौर के क्राइम की बात क्‍यों नहीं करते?

बिहार विधानसभा चुनाव अपने चरम पर है एकतरफ महागठबंधन तो दूसरी तरफ एनडीए जीत के लिए खून पसीना एक कर रहे हैं। भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने तेजस्‍वी यादव से सवाल पूछा है। उन्‍होंने कहा है कि मैं तेजस्वी यादव से पूछना चाहता हूं कि अपने पिता की राजनीतिक विरासत से खिलवाड़ करने के बाद वह अपने पिता के अपराधों की बात क्यों नहीं करते? यह भी बताना चाहूंगा कि जब सरकार में सत्‍ता में उनके 12 मंत्री थे तब उन्‍होंने कोई रोजगार के लिए क्‍यों कदम नहीं उठाए। 20 महीने में रोजगार के लिए क्‍या किया।

इधर, पूर्णिया की रैली में रविशंकर प्रसाद ने विपक्षी पार्टियों पर निशाने पर लिया। राजद पर साधते हुए कहा कि वे कह रहे हैं कि हम एक नया बिहार बनाएंगे। वहीं उनके पोस्‍टर से उनके उनके माता-पिता की तस्‍वीर गायब है, जिन्‍होंने करीब करीब साढ़े सात साल तक राज किया। वह अपने माता-पिता की तस्‍वीर को लगाने से क्‍यों शर्मा रहे हैं।

बता दें कि इस बार राजद ने अपने चुनावी पोस्‍टर में लालू और राबड़ी देवी की तस्‍वीरों को कम से कम जगह दी है। नया बिहार बनाने की बात कर युवाओं से संवाद किया जा रहा है। वहीं इस बार तेजस्‍वी सीधे युवाओंं को लुभाने के लिए सीधे रोजगार और पलायन जैसे मुद्दे को लेकर नीतीश सरकार पर हमलावर हैं। उन्‍होंने यहां तक ऐलान कर दिया है कि उनकी सरकार बनी तो पहली ही कैबिनेट की बैठक में सरकारी नौकरी के प्रप्रोजल को मंजूरी देंगे जिससे युवाओं को रोजगार मिलेगा।

हालांकि इधर विपक्षी पार्टियों ने उन्‍हें इस मुद्दे पर घेरा है। पूछा है कि आखिर किस आधार पर उन्‍होंने यह घोषणा की है। इस योजना के लिए कहां से पैसे लाएंगे।

Exit mobile version