Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नशे के लिए लूटपाट करने वाली युवती गिरफ्तार, लूट के मोबाइल बरामद

girl robber

girl robber

देश की राजधानी दिल्ली के सुल्तानपुरी में महिला के साथ मोबाइल फोन लूटने का सनसनीखेज वीडियो सामने आया है, जिसमें सरेआम एक महिला दूसरी महिला से रास्ते में मारपीट कर मोबाइल लूटते हुए साफ देखी जा सकती है। पिंक शर्ट वाली महिला फोन पर बात करते हुए कुछ सामान लेकर अपने घर जा रही थी, उसी दौरान एक महिला पीछे से आती है और फोन पर बात करने वाली महिला के साथ जबरदस्त मारपीट कर उसका मोबाइल फोन लूट लेती है।

घटना के बाद सुल्तानपुरी थाना पुलिस ने एफ आई आर दर्ज की सीसीटीवी की जांच के आधार पर पुलिस को पता चला कि इस सनसनीखेज लूट को अंजाम देने वाली महिला का नाम ज्योति ठाकुर है, जोकि मंगोलपुरी इलाके की रहने वाली है।

नदी में बहते बक्से में मिली ‘ गंगा’, चुनरी में लिपटी नवजात के साथ रही थी…

पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर आरोपी महिला को लूट के मोबाइल के साथ और उन्हीं कपड़ों में गिरफ्तार किया जो कि लूट के समय ज्योति ने पहने हुए थे।

नशे की लत काे पूरा करने अपराध

पुलिस का दावा है कि महिला शराब व नशे की दूसरी लतों को पूरा करने के लिए स्नैचिंग व दूसरे वारदात को अंजाम देती थी। लूट से मिलने वाले सामान को बेचकर वो नशे की अपनी लत को पूरा करती थी। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर उससे लूट व स्नेचिंग के दूसरे मामलों में भी पूछताछ की है। पुलिस महिला के साथ अन्य आरोपियों के भी जुड़े होने की आशंका जता रही है. इस मामले में भी उससे पूछताछ की गई है। बता दें कि राजधानी में नशे की लत में अपराध को अंजाम देने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं।

Exit mobile version