छेड़खानी कर रहे युवक पर भड़की युवती, कहने लगा – माफ़ कर दो दीदी

छेड़खानीछेड़खानी

बरेली। युवती को अकेला देखकर छेड़खानी करना एक युवक को भारी पड़ गया। छेड़खानी कर रहे युवक को युवती ने दौड़ाकर खूब पिटाई की। यह देखकर वहां लोगों की भीड़ लग गई। इसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया। यह घटना बरेली के प्रेमनगर के आगे कचहरी क्षेत्र में डीएम आवास के सामने की है। योगी सरकार के एंटी रोमियो स्क्वायड की धज्जिया उदा रहे मनचलों के खिलाफ महिलायें ही सशक्त होती नजर आ रही हैं। सरकार द्वारा सुरक्षा की ना कामयाबी का उदहारण आये दिन समाज को मिलता रहता है। ऐसे में कोई लड़की अगर ऐसा कदम उठाती है तो वो तारीफ के काबिल और प्रेरणाश्रोत साबित होती है।

छेड़खानी करने वाले युवक की दौड़ाकर की पिटाई

दिल्ली की एक मल्टीनेशनल कंपनी में काम करने वाली युवती चार दिन पहले बरेली के प्रेमनगर क्षेत्र में अपने एक रिश्तेदार के यहां आई थी। युवती ने बताया कि वह सोमवार को किसी काम से कचहरी गई थी। दोपहर में जब वो कचहरी से लौट रही थी, उस वक्त डीएम आवास के पास खड़ा युवक उसे देखकर गाना गाने लगा। युवती उसे अनसुना करते हुए आगे बढ़ने लगी। जिसके बाद आरोपी युवक स्कूटी से युवती का पीछा करने लगा।  साथ ही वो युवती से स्कूटी पर बैठने की जिद भी कर रहा था। आरोपी जब अपनी करतूत से बाज नहीं आया तो युवती ने उसका गिरेबान पकड़ लिया। वह गिरेबान छुड़ाकर भागने लगा।

ये भी पढ़ें: गाय से फैल रहा है जानलेवा वायरस, 1 लाख 26 हजार गायों को मारने का आदेश 

इसके बाद युवक को भागता देख लड़की ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया। युवक की पिटाई होती देख वहां से गुजर रहे लोग रुक गए और मौके पर भारी भीड़ इकठ्ठा हो गई। घटना की सूचना डीएम आवास में तैनात पुलिस कर्मियों को लगी तो वह तुरंत मौके पर पहुंचे और युवक को पकड़ लिया। इसके बाद उसे कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया गया। पीड़िता की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पकड़े गए युवक की पहचान दानिश के रूप में हुई  है। वह बुखारा कैंट का रहने वाला है।

सरकार महिला सुरक्षा में एक बार फिर फेल

योगी सरकार के सत्ता में आते ही युवतियों और छात्राओं से छेड़खानी करने वालों पर नकेल कसने को हर थाने में एंटी रोमियो स्कवॉड गठित की गई थी। मगर कुछ ही दिनों में यह स्कवॉड गुम हो गई। बरेली में भी इस स्कवॉड का अता-पता नहीं है। नतीजतन छेड़खानी की घटनाएं दिनोंदिन बढ़ती जा रही हैं।

loading...
Loading...

You may also like

मध्यप्रदेश के सीएम के बयान पर योगी का पलटवार, कहा- राहुल देश से मांगे माफी

लखनऊ। मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री बने कमलनाथ