उन्नाव: मनचलों ने युवती को बीच सड़क पर जिंदा जलाया, इलाके में दहशत

उन्नावउन्नाव

उन्नाव। उत्तरप्रदेश के उन्नाव से एक लड़की को जिंदा जलाए जाने की घटना सामने आई है। गुरूवार की शाम करीब 5 बजे कुछ अज्ञात मनचलों ने 19 वर्षीय युवती पर पेट्रोल छिड़ककर ज़िंदा जाला दिया। घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। घटना के बाद पुलिस ने इलाके में भारी सुरक्षा बल तैनात कर दी है। उन्नाव SP पुष्पांजलि खुद घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रहीं हैं।

ये भी पढ़ें:दिल्ली शर्मसार: भोजपुरी गानों में काम कर चुकी मॉडल से गैंगरेप 

उन्नाव: मनचलों ने युवती को बीच सड़क पर जिंदा जलाया

युवती को जिंदा जलाने की घटना उन्नाव के बारासगवर थाना क्षेत्र की है। गुरुवार की शाम सथनीबाला खेड़ा गांव में रहने वाली 19 वर्षीय पीड़िता सब्जी खरीदने के लिए साइकिल से साप्ताहिक बाजार जाने के लिए निकली। जिसके बाद घर से थोड़ी ही दूर पर कच्चे रास्ते के किनारे खेतों में छिपे अज्ञात लोगों ने लड़की को रोक लिया। इसके बाद अज्ञात लोगों ने लड़की को खेत में खिंचा और पेट्रोल डालकर आग लगा दी। युवती जान बचाकर भागने की कोशिश करती रही लेकिन खुद को नहीं बचा सकी। सूनसान राष्ट होने के कारण उसकी चीखें किसी ने नहीं सुनी। जिसके बाद हत्या के आरोपी वहां से भाग निकले।

पुलिस ने दी जानकारी

गुरुवार की शाम करीब 6 बजे युवती का पूरी तरह जला शव सड़क के किनारे पाया गया। पुलिस ने बताया कि घटना में युवती के साथ दुष्कर्म भी हुई है। हत्या की मुख्य वजह का अबतक पता नहीं लगाया जा सका है। घटनास्थल पर पुलिस को एक गाड़ी के टायर की निशान मिली है। पुलिस को आशंका है कि हत्यारे इसी गाड़ी से आये थे। फोरेंसिक टीम शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ले गयी है। IG रेंच लखनऊ का कहना है कि अगर लड़की की हत्या साजिश के तहत की गई है, तो दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। एसपी पुष्पांजलि ने कहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हत्या का मुख्य वजह पता चल पायेगा।

loading...

You may also like

पीएम को चोर करने पर भड़के सीएम योगी, कहा- राहुल और कांग्रेस देश से मांगे माफ़ी

गोरखपुर। राफेल डील को लेकर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति