Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म

Rape

Rape

हमीरपुर। एक गांव में युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर कई सालों तक उसके साथ शारीरिक शोषण किया। युवती के गर्भवती होने पर उक्त युवक ने राठ कस्बे के एक प्राइवेट अस्पताल में गर्भपात भी करा दिया। उसे कई बार गर्भनिरोधक गोलियां भी खिलाईं। जब युवती ने अपने प्रेमी से विवाह करने के लिए कहा तो युवक ने विवाह करने से इंकार करते हुए युवती को गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दे डाली। शनिवार को दोपहर पीड़ित युवती ने राठ कोतवाली में घटना की लिखित तहरीर देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

राठ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की निवासी युवती ने बताया कि गांव के ही एक युवक ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाकर तथा उसे विवाह का झांसा देकर बीते कई वर्षों तक उसका शारीरिक शोषण किया। उसने बताया कि अपने प्रेमी के द्वारा शारीरिक शोषण करने के दौरान वह गर्भवती भी हो गई थी। इस पर उसके प्रेमी ने राठ कस्बे के एक निजी अस्पताल में ले जाकर उसका गर्भपात करा दिया। शारीरिक शोषण के दौरान उसे कई बार गर्भनिरोधक गोलियां भी खिलाईं। जब वह अपने प्रेमी से विवाह करने के लिए कहती तो वह उसे टाल देता।

पीड़िता ने बताया कि शुक्रवार की शाम को उसके प्रेमी ने उसे अपने पास में बुलाया। उसे चार पहिया कार से पूरी रात इधर-उधर घुमाता रहा। शनिवार की सुबह के समय उसके प्रेमी ने राठ कस्बे के एक होटल में कमरा बुक करके तथा उसे होटल के कमरे में ले जाकर उसके साथ शारीरिक शोषण किया। जब उसने अपने प्रेमी पर शादी करने का दबाव डाला तो उसके प्रेमी ने उसके साथ गाली गलौज व मारपीट कर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए भगा दिया।

युवती ने बताया कि उसने राठ कोतवाली में घटना की लिखित तहरीर देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। मामले में राठ कोतवाली के प्रभारी इंस्पेक्टर संजय कुमार सिंह ने शनिवार को बताया कि तहरीर प्राप्त हुई है। प्रकरण की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version