Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

यमुना एक्सप्रेसवे पर छात्रा से गैंगरेप, तीन गिरफ्तार

Gang Rape

Gang Rape

आगरा। ताजनगरी के एत्मादपुर थाना क्षेत्र में युवती से दुष्कर्म (Gangrape) का मामला सामने आया है। वैन चालक और उसके दो साथियों ने यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Expressway) पर वारदात को अंजाम दिया। युवती ने थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की है। शिकायत के आधार पर पुलिस मुकदमा दर्ज किया है। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है।

औरैया के बिधूना निवासी एक 23 वर्षीय युवती प्रयागराज में रहकर पढ़ाई कर रही है। किसी काम से वह नोएडा गई थी। बीती शाम वह नोएडा से अपने घर जाने के लिए निकली। सीधे बिधूना के लिए गाड़ी न मिलने पर सेक्टर-37 से रात 8:30 बजे फिरोजाबाद तक के लिए वैन में बैठ गई।

युवती के मुताबिक यमुना एक्सप्रेसवे में एत्मादपुर थाना क्षेत्र स्थित कुबेरपुर कट के पास बाकी सवारियां उतर गईं। इसके बाद यहां से फिरोजाबाद तक वह अकेली गई। फिरोजाबाद में उतरते समय चालक ने पूछा कि कहां जाना है। उसने बताया कि उसे आगे बिधूना जाना है। इस पर चालक ने कहा कि वह भी वहीं जा रहा है। गाड़ी में बैठी रहो छोड़ देंगे।

बताया कि इस पर वह दोबारा उसी गाड़ी में बैठ गई। कुछ देर में उसे झपकी लग गई। जब उसे होश आया तो उसने खुद को वापस कुबेरपुर कट के पास पाया। वहां दो अन्य लोग और खड़े थे, जो चालक को जानते थे। मेरे पूछने पर कि मैं यहां कैसे आ गई उन्होंने कुछ नहीं बताया और उसे जबरन सुनसान जंगल में खींच ले गए।

उसने बताया कि चालक और उसके दो साथियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वहां से निकल रही एक ऑटो में बैठा दिया। इसके बाद वह थाने पहुंची और पुलिस को आप बीती बताई।

”ब्रांड यूपी” से दुनिया का परिचय कराएगा G-20 सम्मेलन: सीएम योगी

पुलिस कमिश्नर डॉक्टर प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि युवती की शिकायत पर टोल पर लगे सीसीटीवी की मदद से गाड़ी को ट्रेस कर लिया गया है। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ की जा रही है। युवती को मेडिकल के लिए भेजा गया है। जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई जा जाएगी।

Exit mobile version