Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शोहदों ने छात्रा को ट्रेन के आगे फेंका, हालत गंभीर; सीएम योगी ने लिया एक्शन

Molestation

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में छेड़छाड़ (Molestation)  का विरोध करने पर दो युवकों ने छात्रा को ट्रेन के आगे फेंक दिया। इस घटना में छात्रा के दोनो पैर और एक हाथ कट गए है। छात्रा की हालत गंभीर बताई जा रही है।

वहीं पुलिस मामले की जांच में लगी है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने मामले का संज्ञान लिया है। प्रभारी निरीक्षक, दरोगा और बीच अफसर को सस्पेंड कर दिया गया है। छात्रा के समुचित इलाज के लिए 5 लाख रुपए राहत राशि तत्काल देने के निर्देश दिए गए हैं। डीएम और एसपी हॉस्पिटल में मौजूद है।

सीबीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी 12वीं क्लास की छात्रा है। शाम को कोचिंग गई थी। छात्रा के परिवारवालों ने बताया कि इस दौरान उसे दो युवक मिले। जो पिछले दो महिनों से परेशान कर रहे थे। उस दिन भी उसे छेड़छाड़ (Molestation) करने लगे। जब छात्रा ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो उसे ट्रेन के आगे फेंक दिया। इस घटना में छात्रा के दोनो पैर घुटनों के नीचे और एक हाथ कट गया।

JPNIC का गेट फांदकर अंदर गए अखिलेश यादव, जानें पूरा मामला

परिवार का कहना है कि युवक पिछले कुछ दिनों से उसे परेशान (Molestation) कर रहे थे। छात्रा के परिजनों ने आरोपियों के परिवार से इसकी शिकायत भी की गई थी। वहीं पुलिस का कहना है कि छात्रा को इज्जतनगर के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

रात में उसका ऑपरेशन हुआ है। एसपी सिटी के अनुसार पीड़ित छात्रा के परिवार ने एक युवक का नाम बताया है। मामले की जांच चल रही है कि छात्रा को ट्रेन के आगे फेंका गया या फिर कोई हादसा हुआ है।

Exit mobile version