Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रेमिका ने अपने घर में कराई जेवरात की चोरी, प्रेमी सहित गिरफ्तार

Arrested

Arrested

बांदा। एक युवक के प्यार में पागल युवती ने घर के फर्श में गड़े सोने चांदी के जेवरात की चोरी प्रेमी से कराई। जिसे बेचकर दोनों घर से भाग जाने की फिराक में थे, लेकिन पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने इस सिलसिले में प्रेमी प्रेमिका को गिरफ्तार (Arrested) करके जेवरात भी बरामद किए हैं।

इस बारे में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि जनपद के बदौसा थाना क्षेत्र के कच्ची गली निवासी विष्णु कुमार पुत्र अशोक कुमार ने सूचना दी थी कि 13/14 अप्रैल की रात उनके घर में घुसकर जमीन में फर्श के नीचे गड़े मां के सोने चांदी के जेवरात चोरी हो गए हैं।

इस संबंध में बदौसा थाने में अभियोग पंजीकृत कर अभियुक्त की तलाश की जा रही थी। जिसमें पुलिस को सफलता मिली और इस सिलसिले में जो युवक पकड़ा गया उसने खुलासा किया कि उसने चोरी प्रेमिका के कहने पर की है।

उसने बताया कि वह विष्णु कुमार की बहन से प्रेम करता है और उसी के सहयोग से चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरी किए गए जेवर बेचने के बाद हम दोनों कहीं भाग भाग जाने के फिराक में थे। इस सिलसिले में पुलिस ने विनीत गुप्ता पुत्र मुन्नीलाल निवासी हड़हा रोड थाना बदौसा और निशा श्रीवास पुत्री अशोक श्रीवास निवासी कच्ची गली को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने इनके कब्जे से एक बिछिया सफेद धातु,एक जोड़ी पाजेब सफेद धातु,एक मंगलसूत्र पीली धातु, एक जोड़ी झुमकी पीली धातु, एक जोड़ी टप्स पीली धातु और घटना में प्रयुक्त हसिया बरामद किया है।

Exit mobile version