Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अवैध संबंध के शक में प्रेमिका की हत्या, प्रेमी गिरफ्तार

murder

murder

हरदोई। हरियावा थाना क्षेत्रांतर्गत बीते दिनों एक महिला का शव जला हुआ मिला था। इस मामले में शुक्रवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया है। अवैध संबंध के शक में प्रेमी ने महिला की हत्या (Murder) की थी।

पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया कि जिस महिला की हत्या की गई थी उसकी शिनाख्त मझिला थाना क्षेत्र के ग्राम रसूलापुर नविासी आसरीन बेगम उर्फ अफसाना (38) रूप में की थी। पिता ने बताया कि उनकी पुत्री आसरीन का निकाह तसमीर के साथ करीब 12 वर्ष पूर्व हुआ था। तीन साल पहले वह गांव के ही युवक सराफत के साथ चली गयी थी, जिसके बाद आसरीन का हमसे कभी कोई सम्पर्क नहीं हुआ। मृतका के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही थी।

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए उसके प्रेमी सराफत को गिरफ्तार कर लिया है। अभियुक्त ने अपना जुर्म स्वीकारते हुए बताया कि उसे शक था कि आसरीन का किसी और व्यक्ति से अवैध संबंध है। इसी वजह से वह छह जनवरी को प्राइवेट वाहन से गोपामऊ पहुंचा। जहां पर उसने अपने साथी को बुलाया फिर मौका पाकर हरियावां के ग्राम शाहपुर बिनौरा के निकट डगरहा पुलिया के पास आसरीन का दुपट्टे से गला दबा दिया। पहचान छिपाने के लिए उसने ज्वलनशील पदार्थ व पराली डालकर आग लगाकर मौके से फरार हो गए। आसरीन का मोबाइल अपने साथ लेकर चले गये थे।

पुलिस अधीक्षक ने ब्लाइंड मर्डर के सफल अनावरण करने वाली टीम को प्रोत्साहन के लिए 25 हजार रुपये का पुरुस्कार देने की घोषणा की है।

Exit mobile version