Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने ऋतिक रोशन पर बरसाया प्यार

मुंबई। इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में चल रहे फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan) एक बार फिर से अपनी कथित गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) की तारीफ करते नजर आये। सबा आजाद एक इवेंट में परफॉर्म करने के लिए पुणे में हैं।

उन्होंने इवेंट से पहले सेट से एक वीडियो शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर किया है। ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर इस वीडियो को रिशेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, ‘काश मैं इसके लिए वहां होता।’ इसके साथ ही उन्होंने सबा आजाद को अद्भुत महिला भी बताया। सबा आजाद ने इस पर रिएक्ट किया और ऋतिक रोशन को टैग करते हुए कहा, ‘काश तुम यहां भी होते मेरे क्यूट।’

सोशल मीडिया पर दोनों का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। वहीं दोनों के इस पोस्ट के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि ऋतिक -सबा अपने रिलेशनशिप को लेकर सीरियस हैं और इसे आगे बढ़ाने में लगे हैं। दोनों को अक्सर कई मौकों पर साथ देखा जा रहा है और हाल ही में सबा की एक तस्वीर भी वायरल हुई थी, जिसमें सबा ऋतिक की फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बीता रही थी।

सबा आजाद है ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड

सबा की ऋतिक और उनके परिवार के साथ बढ़ती नजदीकियों को देखते हुए कयास लगा रहे हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। अब भले ही ऋतिक और सबा अपने रिश्ते को लेकर अब तक चुप्पी साधे हुए हैं, लेकिन दोनों के अफेयर और शादी की खबरें अब हर जगह जोरो-शोरों से चल रही हैं।

गौरतलब है कि सबा आजाद बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वह एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ इलेक्ट्रॉनिक म्यूजिक बैंड का हिस्सा भी हैं।वर्कफ़्रंट कि बात करें तो सबा हाल ही रिलीज हुई वेब सीरीज राकेट बॉयज में नजर आईं थी। वहीं ऋतिक रोशन जल्द ही फिल्म विक्रम वेधा और फाइटर में अभिनय करते नजर आएंगे।

Exit mobile version