Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

90 घंटे से प्रेमी के घर धरने पर बैठी प्रेमिका, आत्मदाह की दी चेतावनी

Girlfriend sitting at her lover's house for 90 hours

Girlfriend sitting at her lover's house for 90 hours

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में एक प्रेम प्रसंग का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। यहां एक प्रेमिका को जब अपने प्रेमी से धोखा मिला तो वह प्रेमी के घर पर आ धमकी और धरने पर बैठ गई।

उसका प्रेमी अपने परिवार के साथ फरार है। घर पर ताला लगा हुआ है। प्रेमिका का कहना है कि वह शादी करेगी तो अपने प्रेमी से ही करेगी नहीं तो आत्मदाह कर लेगी। कहा जा रहा है कि प्रेमी ने पहले लड़की से शादी करने का वादा किया था और अब वह इससे मुकर रहा है। प्रेमिका के आत्महत्या की धमकी देने के बाद पुलिस ने उसकी सुरक्षा के लिये महिला सिपाही तैनात की हैं।

जानकारी के मुताबिक, युवक युवती के बीच मुलाकात 1 साल पहले हुई थी। सौरिख क्षेत्र में आने वाले विशुना गांव के एक युवक का भरथना गांव में अपनी रिश्तेदार के यहां युवती से मुलाकात हुई थी। दोनों धीरे धीरे करीब आ गए और बात शादी तक पहुंच गई, लेकिन दोनों ही परिवार वालों के परिजन इसके खिलाफ थे।

कोरोना संकट काल में सांसद, मंत्री व विधायक नदारद, मैदान में डटे हैं मोदी-योगी

इसके चलते 8 अप्रैल को दोनों भाग गए। लड़की भगाने के आरोप में लड़की के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी। कुछ दिन बात युवक लड़की के साथ गांव वापस आ गया और अपने घर ले गया। मामला पुलिस में पहुंचा तो दोनो के परिजनों ने शादी के लिए हामी भर दी।

युवक पर लड़की भगाने का संगीन आरोप लगा था तो इस वजह से दोनों को ही कोर्ट में पेश किया गया, जहां पर दोनों परिवार वालों ने शादी की हामी भरी इस पर लड़की ने लड़के के पक्ष में बयान दे दिया जिससे मामला पूरा सुलझ गया। अब कहा जा रहा है कि कोर्ट से आने के बाद युवक के परिजनों ने फिर से शादी करने से इनकार कर दिया।

बृजेश पाठक ने गरीबों को मुफ्त भोजन के लिए शुरू किया अटल भोजनालय

प्रेमी उसे अपनाएगा इसी इंतजार में उसके घर के बाहर डेरा जमाए बैठी प्रेमिका पर दया भाव से ग्रामीण खाना पहुंचा रहे हैं। कहा जा रहा है कि प्रेमिका प्रेमी के घर पर 90 घंटे से धरने पर बैठी हुई है।

Exit mobile version