Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रेमी के साथ मस्ती कर रही थी प्रेमिका, पत्नी ने पहुंचकर किया यह काम, उसके बाद…

attacked

पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला

नोएडा के सेक्टर-39 थाने में खून से लथपथ और घायल हालत में पहुंची एक युवती की कहानी से पुलिस के होश उड़ा दिए थे। इसके बाद पुलिस अलर्ट मोड पर आई और युवती द्वारा बताई गई सोसायटी को चारों तरफ से घेर लिया, लेकिन सीसीटीवी फुटेज और सिक्यॉरिटी गार्ड के बयान से युवती की झूठी कहानी की पोल खुल गई। इसके बाद पुलिस ने झूठा मुकदमा लिखवाने के आरोप में युवती पर केस दर्ज कर लिया है।

युवती ने रविवार को सेक्टर-39 पुलिस को बताया था कि कुछ युवक उसे उठाकर सोसायटी के एक फ्लैट में ले गए और रेप की घटना को अंजाम दिया है। यही नहीं, उन्‍होंने जान से मारने की नियत से मेरे पैर में भी गोली मार दी है। वह किसी तरह जान बचाकर भाग निकली है। युवती की बात को लेकर पुलिस ने ताबड़तोड़ एक्‍शन ले डाले, लेकिन मौके पर पहुंचने के बाद मामला कुछ और ही निकला।

नोएडा की डीसीपी (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने कहा कि युवती कहानी बनाकर झूठा केस दर्ज करवाना चाह रही थी। जबकि गोली उसके शादीशुदा प्रेमी के घर पर चली थी। इस मामले में दो केस दर्ज किए गए हैं। पहला आर्म्स एक्ट व हमले की धाराओं में है, तो दूसरा झूठा मुकदमा लिखवाने के आरोप में युवती पर दर्ज हुआ है।

ये है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक, युवती अपने शादीशुदा प्रेमी के फ्लैट पर गई हुई थी. इस दौरान उसके प्रेमी की पत्नी आ गई। यही नहीं, गुस्से में उसने घर में रखा तमंचा निकाल लिया। वहीं, प्रेमी अपनी पत्नी को समझाने और तमंचा छीनने में लग गया, लेकिन इस बीच गोली चल गई, जो युवती के पैर में लगी। इसके बाद युवती वहां से घबराकर भागकर थाने पहुंची और पुलिस में झूठी कहानी बनाकर शिकायत कर दी।

Exit mobile version