Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शादी का दबाव बनाने पर की थी प्रेमिका की हत्या, प्रेमी बहनोई संग गिरफ्तार

murder

murder

एसओजी टीम ने 24 दिसम्बर की रात हुई किशोरी की हत्या का खुलासा करते हुए सोमवार दोपहर उसके प्रेमी और उसके जीजा को गिरफ्तार किया। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस टीम ने हत्या में प्रयुक्त औजार बैरगिया नाले के पास से बरामद किया है।

अपर पुलिस अधीक्षक गंगापार अभिषेक कुमार अग्रवाल ने सोमवार शाम को बताया कि झूंसी थाना क्षेत्र के रहिमापुर गांव निवासी शिव कुमार पाल का 17 वर्षीय किशोरी नम्रता का विगत तीन वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन किशोरी एवं शिव कुमार की बिरादरी में अन्तर होने की वजह से प्रेमी ने शादी करने से मना कर दिया।

जबकि किशोरी प्रेमी पर शादी के लिए दबाव बना रही थी, जिससे परेशान होकर प्रेमी शिव कुमार ने अपने बहनोई बरौना निवासी दीपचन्द्र पाल के साथ मिलकर प्रेमिका की हत्या कर दी। पुलिस को वारदात की रात शिव कुमार पाल के जीजा की लोकेशन भी मृतका के घर के पास मिली है।

एसपी ने बताया पूछताछ में आरोपित ने अपना जुर्म स्वीकार कर बताया कि हण्डिया के पहाड़पुर गांव निवासी 17 वर्षीय नम्रता की बुआ का घर आरोपित के गांव रहिमापुर झूंसी में है। नम्रता अपने बुआ के घर तीन वर्ष पूर्व एक शादी समारोह में गई थी, जहां उसकी मुलाकात उससे पाल से हुई।

वहां पर दोनों की दोस्ती हुई फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गई। प्रेमिका उस पर शादी का दबाव बना रही थी तभी उसने बहनोई के साथ मिलकर हत्या कर दी। एसपी ने बताया कि पकड़े दोनों आरोपितों के खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया है।

Exit mobile version