Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

खेत में मिला युवती का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

फतेहपुर जिले में शुक्रवार को नहर किनारे धान के खेत में युवती का अर्धनग्न शव बरामद हुआ है। ग्रामीणों ने गला घोटकर हत्या की आशंका जाहिर की है। वहीं घटना स्थल के पास झाड़ियों में युवती का सैंडिल व पर्स व बियर की बोतल भी बरामद हुआ है।

जानकारी के अनुसार, गाजीपुर थाना क्षेत्र के चकस करन गांव के धान के खेत में अज्ञात युवती का शव मिलने की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल कर शव कब्जे में लेकर शिनाख्त में जुट गई। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताते हुए कि घटना स्थल में मौजूद साक्ष्य से लगता है कि हत्यारों ने युवती के साथ पहले दुष्कर्म किया फिर उसकी हत्या कर फरार हो गये।

घटना के बावत अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि गाजीपुर थाना क्षेत्र के चकस करन गांव में नहर किनारे एक 22 वर्षीय युवती का शव पड़ा मिला है। मौके पर पुलिस व फील्ड यूनिट की टीम ने जांच पड़ताल कर शव की शिनाख्त में जुट गई है। युवती की पहचान और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

आपको बता दें, अज्ञात युवती का शव मिलने का ये कोई पहला मामला नहीं है। पूर्व में भी ललौली थाना क्षेत्र में पुलिया के नीचे एक युवती का शव मिला था, जिसकी सिर कूचकर हत्या की गई थी। इस मामले में भी पुलिस अभी तक न युवती की पहचान कर पाई है और न ही उसके हत्यारों को ढूंढ पाई है।

Exit mobile version