Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शौच को गई छात्रा की खेत में मिली निर्वस्त्र लाश, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

Girl

Girl found covered in blood on the roadside

उत्तर प्रदेश में गाजीपुर के बहरियाबाद क्षेत्र के खाजेपुर मठिया गांव के पास रविवार की सुबह एक किशोरी छात्रा की हत्या कर शव खेत में फेंक दिया गया।

घटना की जानकारी होते ही सैकड़ों लोग मौके पर पहुंच गए। मृतका कक्षा 12 की छात्रा है। उसके गले पर जख्म का निशान है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। उधर घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने के सामने शव रखकर सैदपुर-चिरैयाकोट मार्ग को जाम कर दिया।

लखनऊ स्नातक खंड से भाजपा उम्मीदवार अवनीश सिंह जीते, निर्दलीय प्रत्याशी से मिली कड़ी टक्कर

पुलिस ने कहा कि बहरियाबाद इलाके की खाजेपुर मठिया गांव निवासी किशोरी रविवार सुबह 6:00 बजे नित्य की भांति घर से शौच के लिए कुछ दूर खेत की तरफ गई। लगभग एक घंटा से अधिक समय बीत जाने के बाद जब किशोरी घर नहीं लौटी तो उसकी मां उसे ढूंढते हुए खेत की तरफ गई। जहां निर्वस्त्र किशोरी जमीन पर पड़ी हुई मिली। आनन-फानन में परिजनों द्वारा किशोरी को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वाराणसी : गंगा नदी में नाव पलटी कई लोग लापता, सात बचाए गए

परिजनों व आसपास के लोगों ने किशोरी की हालत देखकर उसके साथ बलात्कार के बाद हत्या की आशंका जताई। हत्या से नाराज ग्रामीणों ने शव रखकर सड़क जाम कर दिया जिससे सैदपुर-चिरैयाकोट मुख्य मार्ग पर आवागमन ठप हो गया। पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर जाम खत्म कराया।

Exit mobile version