Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ग्लोबल इन्वेस्टर समिट पूरी… क्रियान्वयन शुरू

AK Sharma

AK Sharma

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट (GIS) में एक तिहाई निवेश आकर्षित करने वाले अपने विभागों (ऊर्जा एवं नगर विकास) की एके शर्मा (AK Sharma) ने समीक्षा करके निवेश को धरातल पर उतारने के लिए प्रभावी कार्य करने को कहा।

दोनों विभागों के उच्च अधिकारियों के साथ कल शाम मीटिंग कर प्रस्तावीन के अमल के लिए विस्तृत व प्रभावी व्यवस्था बनाने के लिए कहा। अधिकारियों ने बताया की उन्होने सूचनानुसार प्रस्तावों के क्रियान्वयन की दिशा में नोडल अधिकारियों की नियुक्ति कर दी है।

मंत्री श्री शर्मा (AK Sharma) ने आगे सूचना दी कि प्रो-ऐक्टिव होकर निवेशकों को उनके प्रस्ताव की अमलवारी में सहायता करनी है।
उन्होंने कहा कि निवेशकों के साथ त्वरित रूप से पर्सनल और वर्चुअल मीटिंग कर व्यक्तिगत सम्पर्क स्थापित किया जाय। उनके मन की बात जानकर आगे का रास्ता निर्धारित किया जाय।

ICSI CS रिजल्ट डेट जारी, यहां पर अपलोड होंगे मार्क्स

इसके साथ ही उन्होने ने अधिकारियों को निर्देशित किया की इनफार्मेशन मैनेजमेंट सिस्टम( MIS) बनाकर हर प्रोजेक्ट की प्रगति की समीक्षा की जाय साथ ही उनकी ज़रूरतों की चेकलिस्ट बनाई जाय और उन्हें प्राथमिकता से पूरा कराया जाय।

उनके क्रियान्वयन/कमीशनिंग से संबंधित माइलस्टोन निर्धारित किया जाय। और उन्हें हासिल करने के लिए प्रयास किया जाए साथ ही समय सीमा का हर स्तर पर विशेष ध्यान रखा जाय।

Exit mobile version