Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ग्लिसरीन में इन चीजों को मिलाकर फेस पर लगाएं, मिलेगा गजब का ग्लो

Dry Skin

Skin Dryness

सर्दियों के मौसम में ड्राई स्किन (Dry Skin) की सबसे अधिक समस्या रहती है। चाहे वो टीन एज हो या महिलाएं। ड्राई स्किन (Dry Skin)  की वह से कई लोगो को खुजली, रैशेज और टैन व अन्य दिक्कतें भी होने लगती है। इतना ही नहीं चेहरा रुखा और बेजान नजर आने लगता है। स्किन की ड्राईनेस (Skin Dryness) से छुटकारा पाने के लिए ग्लिसरीन (Glycrine) सबसे बेहतरीन होती है।

इसका इस्तेमाल करने से कुछ ही दिनों में चेहरे की ड्राईनेस से छुटकारा मिलता है और नेचुरली ग्लो आता है। स्किन हाइड्रेट दिखती है। इसके लिए बस आपको गुलाब जल में ग्लिसरीन की कुछ बूंदें और नींबू का रस मिलाकर लगाना होगा कुछ ही दिन में आपको फर्क महसूस होने लगेगा।

इसके लिए आपको बस इतना करना होगा कि चेहरे को अच्छी तरह से साफ कर लें। फिर दो बूंद ग्लिसरीन में आधा चम्मच एलोवेरा जेल, नींबू का रस आधा चम्मच इसके अलावा अगर आप चाहे तो इसमें विटामिन ई कैप्सूल मिक्स कर सकती है।

एक छोटी सी कचोरी में इन सभी चीजों को मिक्स करके रख लें। डेली रात में इसे लगा लें। इसे लगाकर सो जाए। फर्क आप खुद ही कुछ दिनों में महसूस करेंगी। कुछ ही दिन में चेहरे पर ग्लो नजर आने लगेगा और स्किन हाइड्रेट और मॉइस्चराइज दिखेगी।

Exit mobile version