Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बकरा बना आकर्षण का केन्द्र, मालिक ने लगाई दस लाख कीमत

Goat

Goat

हरिद्वार। 10 जुलाई को ईद-उल-अजहा (Bakrid) का त्योहार है जिसकी तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। इन दिनों जनपद हरिद्वार के कस्बा मंगलौर में एक बकरा (Goat) चर्चा का विषय बना है। बताया जा रहा है कि बकरे पर पैदायशी अल्लाहु लिखा है। बकरीद पर बकरे की खरीद के लिए अब तक 7 लाख रुपये लग चुके हैं, लेकिन बकरे के मालिक ने उसकी कीमत 10 लाख रुपये लगाई है।

10 जुलाई को ईद-उल-अजहा (Bakrid) का त्योहार है जिसकी तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। मुस्लिम समाज में हैसियतमंद लोग कुर्बानी के लिए बकरों की खरीद करने में लगे हैं। रुड़की के मंगलौर में एक बकरा आकर्षक का केंद्र बना हुआ है जिसको देखने वालों का तांता लगा हुआ है।

अभी तक बकरे की कीमत 7 लाख रुपये तक लग चुकी है लेकिन बकरे का मालिक उसे 10 लाख में बेचना चाहता है इसका कारण बकरे के जिस्म पर पैदाइशी अल्लाहु लिखा हुआ है। मंगलौर कस्बे के मौहल्ला चिकसाज में मेहरदीन पुत्र वली मोहम्मद ने बताया कि दो साल पहले इस बकरे को 5 हजार रुपये में खरीदा था।

हैदराबाद में भाग्यलक्ष्मी मंदिर पहुंचे सीएम योगी, पूजा-अर्चना कर लिया मां का आशीर्वाद

मेहरदीन ने बताया कि गाजियाबाद उत्तर प्रदेश के एक व्यक्ति ने बकरे की कीमत सात लाख रुपए लगाई है, लेकिन वह इस बकरे को 10 लाख रुपये में बेचना चाहता है। लोग इस बकरे को देखने के लिए दूर-दूर से आ रहे हैं।

Exit mobile version