Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गोंडा : नाबालिग बहनों पर एसिड अटैक का मुख्यारोपी मुठभेड़ में घायल, गिरफ्तार

gonda acid attack case

एसिड अटैक का मुख्यारोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में गोण्डा जिले के परसपुर क्षेत्र में तीन बहनों पर तेजाब फेंकने वाला आरोपी युवक पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गया,जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मंगलवार देर शाम सूचना मिली थ कि पसका गांव में तेजाब की घटना का आरोपी युवक आशीष कुमार उर्फ छोटू बाइक पर कहीं भागने की फिराक में है। सूचना पर पुलिस ने उसे पकड़ने के लिये तलाश शुरु कर दी।

हाथरस : CBI ने 3 घंटे की पड़ताल में रिक्रिएशन के बाद भाई से की पूछताछ

उन्होंने बताया कि आरोपी को कर्नलगंज-हुजूरपुर मार्ग पर घेराबंदी कर रोकने का प्रयास लेकिन तभी बाइक फिसलकर गिर गई। उसी बीच आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि पुलिस की जवाबी फायरिंग मे आशीष गोली लगने से घायल हो गया ,जिसे गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से असलहा बरामद किया गया है।

उन्होंने बताया कि घायल आरोपी को अस्पताल में भर्ती करा दिया हैं ।

बिना चिपके बड़े ही आसानी से बन जाएंगे साबुदाने के कटलेट

गौरतलब है कि गोण्डा जिले के परसपुर क्षेत्र में मंगलवार तड़के पक्का गांव की रहने वाली तीन बहनों खुशबू (17),कोमल (12) और आंचल (8) पर सोते समय एक आरोपी आशीष ने तेजाब फेंक दिया था। घटना में बड़ी बहन गंभीर रूप से झुलस गई जबकि उनकी दो छोटी बहनों पर भी उसके छींटे पड़े थे। तीनों का जिला अस्पताल में उपचार जारी है।

Exit mobile version