बाहुबली के फैंस के लिए अच्छी खबर, फिर से फिल्म देखने का मिलेगा मौका

बाहुबली
Please Share This News To Other Peoples....

मुंबई। एस एस राजमौली की बहुचर्चित और ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली बॉक्स ऑफिस पर कई रेकॉर्ड्स बना चुकी हैं। इस फिल्म को और इसके कलाकारों को हमेशा याद रखा जाएगा। अब फिल्म बाहुबली को लेकर फैंस के लिए अच्छी खबर आ रही है कि एक बार फिर उन्होंने बाहुबली देखने को मौका मिलेगा।

बाहुबली

इस बार फिल्म बाहुबली का प्रीक्वल

जी हां, फिल्म बाहुबली अब एक बार फिर लोगों का मनोरंजन करने आ रही है लेकिन इस बार फिल्म का प्रीक्वल बनेगा। अगर आप सोच रहे हैं कि बाहुबली- बिगनिंग और बाहुबली- कन्क्लूजन के बाद अब इसका तीसरा पार्ट आएगा तो आप को बता दें की आप गलत हो सकते हैं।

बाहुबली

नेटफ्लिक्स के जरिये बताई जाएगी कहानी 

आपको बता दें की फिल्म का तीसरा पार्ट नहीं आ रहा है। लेकिन हां फिल्म का प्रीक्वल जरूर बनाया जाएगा। दरअसल बात यह है कि इस बार  फिल्म की कहानी वेब सीरिज के जरिये बताई जाएगी। इस बात की घोषणा सोशल मीडिया की सबसे बड़ी वेब सीरिज बनाने वाली कंपनी नेटफ्लिक्स ने करी है। साथ ही ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है बाहुबली ‘बिफोर द बिगनिंग’।

बाहुबली

ये भी पढे : कीर्तन में बैठी थी तापसी पन्नू , पीछे गलत तरीके से छू रहा था शख्स 

दर्शकों ने बाहुबली के दोनों भाग को किया था खूब पसंद 

बाहुबली

गौरतलब है कि फिल्म भारत की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है और इस फिल्म के 2 भाग बने थे और दर्शकों ने इन दोनों ही फिल्मों को खूब पसंद किया था। इन फिल्म का निर्देशन एस एस राजमौली ने किया था।

अभिनेता प्रभास और राणा दुग्गाबाती की फिल्म से बड़ी लोकप्रियता

बाहुबली

विशेष बात यह है कि दक्षिण भारत में बनी हुई इस फिल्म ने पूरे देशभर में धूम मचा दी थी। इतना ही नहीं इस फिल्म के माध्यम से फिल्म अभिनेता प्रभास और राणा दुग्गाबाती की लोकप्रियता भी काफी बड़ गयी थी।

बाहुबली

इसकी खास बात यह भी थी कि ‘बाहुबली 2’ की रिलीज से पहले एक सवाल हर किसी के जहन में दौड़ रहा था कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? इस सवाल का जवाब पाने के लिए लोगों ने ‘बाहुबली 2’ का बेसब्री से इंतज़ार किया गया था। क्योंकि फिल्म बाहुबली ‘द बिगनिंग’ के जरिए इस सवाल को खड़ा किया गया था।

loading...

2 thoughts on “बाहुबली के फैंस के लिए अच्छी खबर, फिर से फिल्म देखने का मिलेगा मौका”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *