Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

खुशखबरीः टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की एक्ट्रेस ने दिया दो जुड़वां बेटों को जन्म

टीवी सेलेब्स इन दिनों खूब जश्न मना रहे हैं। आए दिन किसी ना किसी के घर जश्न मन रहा है। पिछले दिनों टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा ने बेटी को जन्म दिया और अब ‘कुंडली भाग्य’ में नजर आईं एक्ट्रेस ईशा आनंद शर्मा ने भी दो जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है। बता दें कि ईशा आनंद ने 29 अक्टूबर को दो जुड़वां बेटों को जन्म दिया और इस समय ईशा और उनके पति बेहद खुश हैं। वहीं मां बनने के बाद ईशा ने अपने बच्चों को लेकर खुलासा किया है।

दरअसल ईशा ने बच्चों के निकनेम भी सोच लिए हैं। हाल ही में ईशा ने कहा है, ‘हमने दोनों बेटों के नाम रायन सिंह और जियान सिंह रखा है। घर पर हम उन्हें ‘रन’ और ‘ज़ी’ के नाम से बुलाएंगे।’ वहीं आगे उन्होंने कहा, ‘उनकी मां हमेशा चाहती थीं कि उनकी बेटी की एक हैपी और क्यूट फैमिली हो। वह खुश हैं कि अब उनकी मां की आखिरी इच्छा पूरी हो गई है। मेरे दिल में दुनिया भर की मांओं के लिए बहुत इज्जत है। अब मैं जानती हूं कि यह बहुत ही चैलेंजिंग और डिमांडिंग जॉब है। मदरहुड वाकई एक बहुत ही बड़ा गिफ्ट है, जो मेरे दिल के बहुत करीब है।’

बिना स्लॉट बुक कराए लगवा सकेंगे पहली डोज, इनको दी जाएंगी प्राथमिकता

इसी के साथ उन्होंने कहा, ‘वह फिलहाल अपने बच्चों पर फोकस करना चाहती हैं। ईशा की डिलिवरी ससुराल जम्मू में हुई थी। अभी मुंबई वापस लौटने में उन्हें 6 महीने और लग जाएंगे।’ आप सभी को बता दें कि ईशा आनंद ने इस साल मई में वासदेव सिंह जसरोटिया से गुपचुप शादी की थी। उनके पति पेशे से पायलट हैं।

Exit mobile version